LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बहराइच में घुटने तक पानी में डूब कर किया गया झंडारोहण

पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. वहीं यूपी के बहराइच से स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर एक नई तस्वीर देखने को मिली

जहां देश भक्ति में सराबोर पुलिसकर्मियों ने बाढ़ के पानी से घिरे थाने में पानी में खड़े होकर ध्वजारोहण किया और तिरंगे के सम्मान में राष्ट्रगान गाया.

बहराइच का बौंडी थाना पानी में डूबा हुआ है थाने के चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है. इसके बावजूद थाने में तैनात समस्त पुलिसकर्मी अपने दायित्वों का बड़े ही अच्छे ढंग से निर्वहन कर रहे हैं.

आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्होंने बाढ़ के पानी मे खड़े होकर ध्वजारोहण किया और तिरंगे को सलामी दी. 2017 में भी यही नजारा देखने को मिला था.

महिला पुलिस कर्मियों ने कहा कि जब हमारे देश के जवान बर्फ में खड़े होकर देश की रक्षा कर रहे हैं तो हम इस बाढ़ के पानी से क्यों डरें.

बौंडी थाना अध्यक्ष ने कहा कि अनेकों क्रांतिकारियों ने अपनी जान देकर अंग्रेज़ो से भारत को मुक्त कराया और तब जाकर हमें आजादी मिली.

उन्होंने कहा कि इस बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में पानी में खड़े होकर झंडे को सलामी देना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. ये हमारा गौरव है.

Related Articles

Back to top button