Main Slideखबर 50

भारी बारिश से पानी-पानी देश भर के कई इलाके, मौसम विभाग ने इन जगहों पर जारी किया अलर्ट

देशभर में भारी बारिश से बुरा हाल है। देश के कई इलाकों में बाढ़ आई हुई है। अमुमन देखा गया है कि अगस्त के महीने में गर्मी काफी पढ़ती है, लेकिन इस बार कुछ-कुछ दिनों में बारिश हो जाने से मौसम अच्छा बना हुआ है। हालांकि, कई स्थान पानी-पानी हो गए हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर असम, तेलंगाना, बिहार, राजस्थान सहित कई शहरों में हाल बेहाल है।

मौसम विभाग ने फिलहाल बारिश के रुकने को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है, बल्कि कई स्थानों के लिए आज अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा आने वाले दिनों के लिए भी देश भर के ज्यादातर हिस्सों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।  भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने सोमवार की सुबह जानकारी दी कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश हो सकती है।

IMD ने कहा था कि अगले थोड़ी देर में आगरा, बरसाना, गढ़मुक्तेश्वर, हस्तिनापुर, खतोली, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, बिजनौर, चांदपुर और इनके आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। मौसम विभाग ने यह भी कहा था कि अगले कुछ देर में दिल्ली, गुरुग्राम, मानेसर, बिजनौर, चांदपुर के अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश हो सकती है।

Related Articles

Back to top button