मध्य प्रदेश

सतना में पत्नी ने पति के गले में मारा चाकू, आर्थिक तंगी बताई जा रही वजह

लंबे चले लॉकडाउन से हालात इस कदर बिगड़ गए हैं कि लोगों के लिए अपना पेट भरना भी मुश्किल हो गया है। लॉकडाउन के डरावने असर के बीच सतना शहर के कोलगवां कोतवाली इलाके की नई बस्ती में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने अपने पति को चाकू मार कर घायल कर दिया है। पति की हालत गंभीर है। जानकारी के अनुसार कोलगवां कोतवाली अंतर्गत नई बस्ती में महिला कृष्णा गुप्ता ने अपने पति केशव प्रसाद गुप्ता 50 वर्ष निवासी मंगल भवन के पास नई बस्ती सतना को रविवार की शाम चाकू मार कर घायल कर दिया।

केशव प्रसाद के गले और हाथ में चाकू के वार से घाव हो गए हैं। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल केशव प्रसाद ऑटो चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। उसके घर में पति-पत्नी के अलावा 3 बेटियां और 2 बेटे हैं। लॉकडाउन के कारण पहले तो पूरी कमाई ही बंद हो गई थी, लेकिन फिर जब बाद में काम शुरू हुआ तब भी कोरोना के कहर के कारण सवारियां मिलना मुश्किल हो गया। जितने पैसे वह कमा पा रहा था उससे घर का खर्च चलना मुश्किल हो गया है। इसी बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से पत्नी के साथ घर पर रोज विवाद होने लगा।

केशव प्रसाद ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के रोज भी वह ऑटो लेकर निकला था लेकिन उस दिन भी ज्यादा सवारियां नहीं मिली। जिसके कारण उस दिन वह कुल डेढ़ सौ रुपये ही कमा पाया था। उन रुपयों में से 50 रु का उसने ऑटो में डीजल भरवा लिया और 100 रु घर जा कर पत्नी के हाथ मे दे दिए। मात्र 100 रु हाथ मे देख कर पत्नी का गुस्से से फिर भड़क गई और विवाद शुरू हो गया। इस बीच रविवार की शाम लगभग साढ़े 5 बजे वह अपनी बाइक घर के अंदर रखने लगा तभी पत्नी कृष्णा ने पीछे से आ कर गले मे चाकू मार दिया। उसकी हरकत देखकर बेटे शुभम और शालू दौड़े लेकिन तब तक केशव गंभीर रूप से घायल हो चुका था। पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button