LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत मामला : संदिग्ध महिला की खबरे आई थी सामने अब हुआ एक और बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपुत केस से जुड़ा एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों और वीडियो से खुलासा हुआ है

कि सुशांत सिंह राजपूत ने जिस दौरान कथित आत्महत्या की उस दौरान एक संदिग्ध महिला उनकी बिल्डिंग में जाती हुई दिखाई दी थी. पिछले कई दिनों से इस महिला को पहचानने की कोशिश हो रही है. लेकिन अब मुंबई पुलिस सूत्रों की माने तो इस इस महिला की पहचान हो गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस महिला का नाम जमीला है. ये महिला रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की दोस्त है. सूत्रों ने बताया कि जमीला अपनी अन्य दोस्त प्रियंका खेमानी और महेश शेट्टी के साथ मौत की खबर सुनकर उन्हें देखने आई थी.

हालांकि, वहां मौजूद पुलिस की टीम ने उन्हें सुशांत के घर में घुसने नहीं दिया और वह घर के स्टाफ से मिलने के बाद वहां से चली गई.

वहीं, सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें सुशांत और रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शौविक और जमीला के साथ कई अन्य लोग दिखाई दे रहे हैं. सुशांत और रिया रिलेशनशिप में थे. सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहित कई अन्य आरोप लगाए हैं.

https://www.instagram.com/p/BxBpCojHhsG/?utm_source=ig_embed

वहीं, प्रवर्तन निदेशालय भी रिया, शौविक और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनसे कई बार पूछताछ कर चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. पुलिस ने उसे आत्महत्या करार दिया था. लेकिन मुंबई पुलिस की जांच से अंसतुष्ट होने के बाद सुशांत के परिवार ने बिहार में केस दर्ज करवाया, जिसके बाद कई परतें खुल रही हैं. बिहार सरकार की सिफारिश पर अब इस मामले में सीबीआई भी जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button