LIVE TVMain Slideखबर 50देशमनोरंजन

अभिनेता आमिर खान पर सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा निशाना कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की गए हैं. इसी दौरान 15 अगस्त की रात तुर्की की राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन की पत्नी एमीन एर्दोगन ने ट्विटर पर उनके साथ तस्वीरें शेयर की.

इस ट्वीट के बाद आमिर खान भारत में कई लोगों के निशाने पर आ गए. बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी अभिनेता की इस मुलाकात पर तंज कसा है. स्वामी ने इसे शाहरूख और सलमान खान से भी जोड़ दिया है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने आमिर खान के साथ-साथ बाकि दोनों खान- शाहरूख और सलमान को भी जोड़ दिया और कहा कि इनकी असलियत सामने आ गई है.

स्वामी ने ट्विटर पर लिखा तो आखिरकार आमिर खान के बारे में मैं सही साबित हुआ. आमिर भी उन तीन खान मस्किटियर्स में से एक हैं मीडिया से बात करते हुए,

स्वामी ने कहा कि जैसा कि यह कोरोनो वायरस का समय है, तो भारत लौटने के बाद आमिर को 14 दिनों के लिए क्वॉरंटीन होना चाहिए.

आमिर की मुलाकात के बाद विवाद होने की सबसे बड़ी वजह ये है कि भारत-पाकिस्तान मामलों में तुर्की हमेशा पाकिस्तान का समर्थन करता है.

जब भारत ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाया था, तब तुर्की ने भारत का विरोध किया था. इस्लामिक देश होने की वजह से तुर्की भारत के विरोध में पाकिस्तान की गतिविधियों को समर्थन करता है.

तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन हमेशा भारत विरोधी बयान देने के लिए भी जाने जाते हैं. हालांकि आमिर खान की ये निजी मुलाकात है, लेकिन लोग सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि भारत का विरोध करने वाले देश से आप दोस्ती निभा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button