LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशस्वास्थ्य

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस के मिले 104 नए मरीज चपेट में बीजेपी विधायक तेजपाल नागर

उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के एक और विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. गौतमबुद्ध नगर जिले की दादरी विधानसभा सीट से विधायक तेजपाल नागर कोरोना संक्रमित हो गए हैं. तेजपाल नागर ने बुधवार को खुद एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

बीजेपी विधायक ने ट्वीट कर कहा मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई. जांच में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर ले और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा ले.

Tejpal Nagar
@tejpalnagarMLA
मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई। जाँच में रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर ले और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा ले। #MLADadri

 

वहीं, गौतम बुद्ध नगर में बुधवार को कोरोना वायरस के 104 नए मरीज मिले हैं. जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि बुधवार सुबह तक कोविड-19 के 104 नए मामले सामने आए हैं.

इन नए मरीजों के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6,700 हो गई है. उन्होंने बताया कि 5,849 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है.

वहीं, 785 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. बतादें कि कोरोना के कारण जिले में अब तक 43 मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं.

Related Articles

Back to top button