LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेशस्वास्थ्य

जयपुर कोरोना अपडेट : गजेन्द्र सिंह शेखावत भी आये कोरोना की चपेट में

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं. गुरुवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

इसके साथ ही उन्होंने अपील की है कि पिछले दिनों उनके संपर्क में आये लोग आइसोलेट हो जायें और अपना-अपना कोरोना टेस्ट करायें. शेखावत के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना के बाद सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करके उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

शेखावत ने अपने ट्वीट में कहा कि अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें

इससे पहले गत 3 अगस्त को भी केंद्रीय मंत्री शेखावत ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था. उस समय उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

लेकिन उसके बाद तबीयत खराब होने पर दुबारा कराए गए टेस्ट में अब रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.उल्लेखनीय है कि इससे पहले केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल और कैलाश चौधरी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी उनसे मुलाकात की थी. वहीं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

Related Articles

Back to top button