LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरट्रेंडिगदेश

जम्मू-कश्मीर में बारामूला में हुई मुठभेड़ आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर में बारामूला के सलोसा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में अबतक एक अज्ञात आतंकी के मारे जाने की खबर है.

घाटी में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी है. पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ऑपरेशन में शामिल हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ये जानकारी दी.

आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने सलोसा इलाके की घेराबंदी की और फिर यहां मुठभेड़ शुरू हो गई. जैसे ही सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे, उन पर भारी गोलीबारी शुरू हो गई. इसके चलते मुठभेड़ शुरू हो गई.

उधर जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में पाकिस्तानी रेंजरों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बिना उकसावे के गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे.

अधिकारियों ने बताया, हीरानगर सेक्टर के करोल मथना इलाके में सीमा चौकी पर संघर्ष विराम के उल्लंघन की घटना शुक्रवार रात साढ़े ग्यारह बजे हुई जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया.

दोनों ओर से रातभर गोलियां चलीं और शनिवार सुबह 4.40 बजे गोलीबारी बंद हुई. इसमें भारतीय पक्ष में किसी के हताहत होने या किसी तरह के नुकसान की कोई सूचना नहीं है. गोलीबारी से सीमाई इलाकों में रहने वाले लोगों में जरूर दहशत पैदा हो गई और उन्होंने भूमिगत बंकरों में रात गुजारी.

दरअसल, यहां बीएसएफ घुसपैठ को रोकने के लिए वहां निर्माण कार्य कर रहा है और इसमें व्यवधान डालने के लिए पाकिस्तान लगातार हीरानगर सेक्टर में अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाता है.

Related Articles

Back to top button