उत्तर प्रदेश

गोली से घायल कार्यवाहक प्रधान निकले कोरोना संक्रमित, प्रयागराज के SRN हॉस्पिटल में हैं भर्ती

प्रतापगढ़ के कंधई थाना क्षेत्र के पूरे देवजानी गांव के कार्यवाहक प्रधान को गोली मारी गई थी। उन्‍हें और उनके भाई को शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने गोली मारकर जख्‍मी कर दिया था। कार्यवाहक प्रधान आशीष तिवारी को प्रयागराज के स्वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इस दौरान उनकी कोरोना वायरस की जांच हुई। जांच में प्रधान पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें एसआरन के ही कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं कार्यवाहक प्रधान के बड़े भाई वशिष्ठ को अभी आईसीयू में ऑक्सीजन पर रखा गया है।

बता दें कि कंधई थाना क्षेत्र के पूरेदेवजानी गांव में शुक्रवार सुबह कार्यवाहक प्रधान आशीष तिवारी 28 व उनके भाई वशिष्‍ट तिवारी 30 को बदमाशों ने गोली मार दी थी। वारदात के दौरान दोनों घर की चहारदीवारी के अंदर बैठे थे। बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश आए और बाउंड्री के गेट से अंदर घुस कर फायर करने लगे। आशीष तिवारी को कनपटी पर वह वशिष्ठ तिवारी को पेट में गोली लगी है। दोनों को गोली मारने के बाद हमलावरों ने घर के अंदर घुसने का प्रयास किया लेकिन महिलाओं के शोर मचा देने पर गांव के लोग जुटने लगे तो हमलावर बाइक से ही भाग निकले।

प्रधान को गोली मारने की सूचना पर एसपी समेत अन्‍य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। जांच-पड़ताल के बाद परिवार के लोगों और ग्रामीणों से पुलिस ने पूछताछ भी की। हालांकि अभी तक गोली मारने वाले आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर ही हैं। हालांकि उनकी तलाश में पुलिस हवा में हाथ-पांव मार रही है लेकिन अभी कोई सफलता नहीं मिली है।

उधर जख्‍मी कार्यवाहक प्रधान और उनके भाई को प्रयागराज के स्‍वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना संक्रमण काल में भर्ती मरीजों की कोविड-19 टेस्‍ट की जाती है। इसी के तहत कार्यवाहक प्रधान आशीष तिवारी और उनके भाई वशिष्‍ट तिवारी का भी कोराना टेस्‍ट हुआ। इसमें आशीष कोरोना संक्रमित पाए गए। उन्‍हें एसआरएन अस्‍पताल के ही कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है।

निर्वाचित प्रधान के जेल जाने के बाद आशीष को बनाया गया है कार्यवाहक प्रधान

पूरेदेवजानी के निर्वाचित प्रधान जुनैद अहमद के जेल जाने के बाद डीएम के आदेश पर दो सप्ताह पूर्व आशीष तिवारी को गांव का कार्यवाहक प्रधान नियुक्त किया गया था।

Related Articles

Back to top button