LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री गौहर खान हुई 37 की इस अंदाज़ में मनाया अपना जन्मदिन

अभिनेता गौहर खान बीते रविवार को 37 वर्ष की हो गईं हैं. उन्होंने अपने दोस्तों और प्रशंसकों को इस अवसर पर उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है.

गौहर खान ने जन्मदिन को खास अंदाज में अपने रुमर्ड ब्वॉय फ्रेंड जैद दरबार के साथ मनाया है. गौहर ने सोशल मीडिया पर जिसकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CEOuJq1Jdr8/

गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा अल्लाह का शुक्रिया! मेरा अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन! आज मेरे जीवन में प्यार देने वाले सभी लोगों धन्यवाद! मैं वास्तव में धन्य हूं! मैं आप सबको प्यार करती हूं ! सोशल मीडिया पर सामने इस तस्वीर में गौहर खान हाथों में गुब्बारे लिए दिख रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CEMUU5zJhO4/

इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर जैद दरबार को टैग करते हुए लिखा था अपना जन्मदिन का प्लान सोच रही हूं, और पसीना किसी और को रहा है तस्वीर में जैद दरबार को गौहर के साथ देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रसंशकों से अपने जन्मदिन को खास अंदाज में मनाने के लिए टिप्स भी मांगे थे.

https://www.instagram.com/p/CEON_88l9ZZ/

वहीं ज़ैद ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर गौहर को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. शेयर की गई तस्वीर में जैद और गोहर को नीले कलर की आउटफिट में देखा जा सकता है.

Related Articles

Back to top button