LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने पापा के 70वें जन्मदिन पर शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड पहुंच चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में वक्त बिता रही हैं. प्रियंका के पिता स्वर्गीय डॉ. अशोक चोपड़ा का आज 70वां जन्मदिन है. एक्ट्रेस ने इस मौके पर उन्हें याद किया है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है वो एक फिल्मफेयर अवार्ड फंक्शन का है जिसमें उनके पिता अशोक चोपड़ा उनकी जगह अवॉर्ड लेने पहुंचे थे. अवॉर्ड सेरेमनी में वह कह रहे हैं मैं यह प्रियंका के तरफ से अवार्ड ले रहा हूं. वह अवार्ड फंक्शन में आने के लिए थोड़ा लेट हो जाएंगी प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा माय फॉरएवर चियरलीडर. आज आप 70 साल के हो गए. आपको याद करती हूं पापा

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने 17 साल की उम्र में मनोरंजन उद्योग में कदम रखा जब वह मिस इंडिया चुनी गई और इसके बाद मिस वर्ल्ड बनीं. उन्होंने ‘ऐतराज’, ‘बर्फी’, ‘सात खून माफ’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में काम किया.

उन्हें एबीसी के शो ‘क्वांटिको’ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति हासिल हुई. इसके अलावा उन्होंने ‘बेवॉच’ फिल्म से हॉलीवुड फिल्मों में कैरियर की शुरुआत की और इसके बाद ‘ए किड लाइक जैक’ फिल्म में भी काम किया.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ पूरे 2 साल की ‘मल्टीमिल‍ियन डॉलर फर्स्‍ट लुक टेलीविजन डील’ साइन की है. इसके अलावा प्रियंका कियानू रीव्स की फेमस ‘मैट्रिक्स’ सीरीज की चौथी फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ में नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button