LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

साल 2020 सैफ अली खान ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

साल 2020 किसी के लिए भी आसान नहीं रहा है. बल्कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री को इसने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. हालांकि सैफ अली खान ने इस साल को सेलिब्रेट करने का एक भी मौका नहीं गंवाया है. जहां वह और उनकी पत्नी करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे की तैयारी कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अपने फैंस के लिए एक नया सरप्राइज है.

सब जानते हैं कि वह पढ़ने लिखने में भरोसा रखते हैं उनको अक्सर किताबें पढ़ते हुए देखा जाता है. नई बात यह है कि सैफ अली खान अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने जा रहे हैं. इसमें वो अपने परिवार, अपने करियर, अपनी सफलताएं-असफलताएं, किनसे वो प्रभावित हुए, किनसे प्रेरणा मिली, ये सारी बातें होंगी.

बता दें कि सैफ अली खान को छोटे नवाब भी कहा जाता है. क्योंकि उनके पिता नवाब मंसूर अली खान पटौदी थे. मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे हैं. जबकि सैफ की मां शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की एक स्थापित एक्ट्रेस रही हैं. सैफ को बचपन से ही क्रिकेट और सिनेमा का मिलाजुला अनुभव मिलता रहा है. बड़े होने के बाद सैफ ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर बनाने की तरफ रुझान दिखाया.

बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान ने अपने ...

लेकिन यहां उनका करियर शुरुआती दिनों में उस तरह से नहीं चला जैसे चलना चाहिए. काफी लंबे समय तक वो फिल्मों के सोलो हीरो नहीं बन पाए. बहुत समय तक वो सहायक भूमिकाओं में नजर आते रहे. लेकिन लंबे समय बाद लगातार संघर्ष के बाद उन्होंने अपने लिए फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई. फ़िल्म ‘ओमकारा’ में उनके किरदार ‘लंगड़ा त्यागी’ के बाद से सैफ की एक्टिंग का लोहा माना गया. इस फिल्म के बाद सैफ अली खान का करियर एक नई दिशा की ओर मुड़ा. अब उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

सैफ अली खान ने फैंस को दिया एक और सरप्राइज, किया साल 2020 का दूसरा बड़ा ऐलान

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक सैफ अली खान ने अपने लेखक बनने के बारे में कहा बहुत सी चीजें बदलती जा रही हैं मुझे लगता है कि अगर इस वक्त मैंने उनको सहेजा नहीं तो शायद वह खो जाएंगे. पीछे देखना वाकई बहुत खूबसूरत होता है, यादों को फिर से ताजा करना और उन्हें सहेज कर रखना उससे भी ज्यादा अच्छा.

मैं कह सकता हूं कि शायद मैं थोड़ा सा स्वार्थी हो रहा हूं लेकिन वाकई यह बहुत खूबसूरत है. मैं किताबों को बहुत पसंद करता हूं शायद इसीलिए मैं यह कदम उठाने जा रहा हूं अभी किताब का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सैफ अली खान से अपने ही अंदाज में लिखेंगे और जल्द ही अपने अंदाज में इसके बारे में जानकारी देंगे. यह बताया जा रहा है कि किताब अगले साल रिलीज की जाएगी.

Related Articles

Back to top button