LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेता सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कंगना का किया समर्थन

अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत के मामले में CBI जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं CBI ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है. सुशांत की मौत के बाद से ही अभिनेत्री कंगना रनौत सुशांत के लिए सोशल मीडिया से लेकर जगह न्याय दिलाने की मांग कर रही हैं.

वहीं कई मौकों पर उन्हें ट्रोल भी किया गया. अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कंगना का समर्थन किया है. जिसके जवाब में अभिनेत्री ने ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का कहना है कि वह उनके भाई के साथ खड़े सभी योद्धाओं को सलाम करती हैं. इसके साथ ही श्वेता ने सभी को अपनी ताकत बताते हुए उन्हें असली हीरो बताया है. इसके साथ ही श्वेता ने कहा है कि इस वक्त उनका एक ही लक्ष्य होना चाहिए.

जिसके बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने श्वेता के ट्वीट को री-ट्वटी करते हुए श्वेता का शुक्रिया अदा किया है. कंगना ने लिखा शुक्रिया श्वेता दी. शुक्रिया आपके इतने अच्छे शब्दों के लिए. संदिग्ध लोग हमेशा की तरह हरकत कर रहे हैं. मेरे खिलाफ सभी अफवाहों को विफल करने के लिए शुक्रिया.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1297940183472467968?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1297940183472467968%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fsushants-sister-shweta-singh-came-out-in-support-of-kangana-1538162

दरअसल बीते हफ्ते सुशांत के पिता के के सिंह के वकील विकास सिंह ने कंगना पर बोलगते हुए कहा था कि वह सिर्फ अपना अपना एजेंडा चला रही हैं. विकास सिंह का कहना था कि कंगना सिर्फ उन्हीं लोगों के खिलाफ बोल रही हैं, जिनके साथ उनके पर्सनल मामले हैं. इसी पर सफाई देते हुए सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट करते हुए कंगना का समर्थन किया है.

Related Articles

Back to top button