LIVE TVMain Slideखबर 50देशमनोरंजन

अभिनेता अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर की तारीफ बताया बेहतर प्रधानमंत्री

दिग्गज फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने एक अखबार में लिखे लेख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफी की हैं. उन्होंने पीएम मोदी को अब तक का सबसे बेहत प्रधानमंत्री बताया है.

लेख में अभिनेता ने जिक्र किया की पीएम मोदी को पिछले प्रधानमंत्रियों की तुलना में प्रशासन का बेहतर अनुभव रहा है क्योंकि 19 साल के अपने प्रत्यक्ष राजनीतिक सफर में उन्होंने लगातार गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर और बाद में देश के प्रधानमंत्री के तौर पर प्रशासनिक गतिविधियों को बेहतर तरीके से अंजाम दिया है.

अनुपम खेर ने इंडियन एक्स्प्रेस अखबार में लिखे एक लेख में बिना नाम लिए पीएम मोदी के विरोधियों का जिक्र करते हुए कहा कि देश की जनता का विश्वास प्रधानमंत्री मोदी के अंदर काफी गहरा है, क्योंकि लोकतंत्र केवल एक ही पार्टी के हक में इस हद तक विश्वास नहीं कर सकता है.

खेर ने कहा कि देश की जनता का प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास हुआ है इसके पीछे उनकी रणनीति और देश के उत्थान में चलाई जा रही योजनाएं जिम्मेदार हैं.

Anupam Kher in his article described PM Modi as the best prime minister ever

अपने लेख में अनुपम खेर ने जिक्र किया कि पीएम मोदी ने जन धन योजना से 40 करोड़ नागरिकों को न केवल बैंक खाते, बल्कि राज्य से उचित सहायता प्राप्त करने का एक लीक-प्रूफ तरीका भी दिया.

आयुष्मान भारत, पीएम-किसान, अटल पेंशन योजना, पीएम फासल बीमा योजना और उज्जवला योजना का जिक्र करते हुए अनुमख खेर ने कहा कि ये योजनाएं देश के उत्थान में एक शानदार पहल साबित हुई हैं.

Related Articles

Back to top button