LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स वाली बात पर लगाई मोहर

सुशांत सिंह राजपूत केस में धन शोधन के मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के पुराने व्हाट्सएप में पाया कि रिया किसी ड्रग्स डीलर के संपर्क में थीं.

इसकी जांच के लिए नारकोटिक्स एजेंसी की मदद मांगी गई हैं. ईडी के खुलासे के बाद रिया के वकील ने दावा किया है कि अभिनेत्री ने किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया है, इसले लिए अभिनेत्री किसी भी टेस्ट के लिए तैयार हैं.

रिया चक्रवर्ती के वकील भले ही इस बात दावा कर रहे हैं कि अभिनेत्री ने किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया है, मगर 8 मार्च 2020 के चैट का इशारा ये बता रहा है कि रिया ने भी कभी ड्रग्स का सेवन किया है.अपने चैट में उन्होंने किसी तगड़े नशे वाले ड्रग्स के बारे में इस बारे में चर्चा भी की. उन्होंने चैट में लिखा अगर बहुत तेज नशा वाले ड्रग्स की बात करूं तो मैंने ज्यादा नहीं किया है. एक बार MDMA ही लिया था.

इस पूरे मामले में फिलहाल देश की दो बड़ी एजेंसी- सीबीआई और ईडी- अलग अलग पहलुओं की पड़ताल कर रही हैं. सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने रिया और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इसमें पैसों के लेन-देन में गड़बड़ी के आरोप लगे थे, जिसके बाद ईडी ने मनी लॉन्डरिंग का मामला दर्ज किया था.

वहीं, सुशांत के परिवार की मांग पर बिहार सरकार न सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसे केंद्र की तरफ से मंजूरी मिल गई थी. हालांकि, रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस ने इसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी, लेकिन कोर्ट की ओर से भी जांच को हरी झंडी मिली थी.

Related Articles

Back to top button