LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस के 14वें सीजन का सभी को बेसब्री से इंतजार क्या इस सीजन में सुगंधा मिश्रा बनेंगी घर की मेहमान ? जाने

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस शो को लेकर हर बार की तरह इस बार भी घर के अंदर आने वाले प्रतिभागियों को लेकर दर्शकों में उत्सुकता है.

विवादित सेलिब्रिटी से लेकर हाई-प्रोफाइल नाम और कई बार आम जनता के बीच से चुने हुए लोग भी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं. इसी तरह नए सीजन के लिए भी कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनमें से एक है सुगंधा मिश्रा.

छोटे पर्दे पर आने वाले कॉमेडी शो में कई बार सुगंधा मिश्रा को देखा जा चुका है. सुगंधा ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों को जमकर हंसाया भी है. खास तौर पर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में उन्हें काफी पसंद भी किया गया है.

हालांकि, सुगंधा Big Boss-14 का हिस्सा होंगी या नहीं, यह तो अभी साफ नहीं है, लेकिन उन्होंने इतना जरूर बताया है कि शो के निर्माताओं ने इसको लेकर उनसे संपर्क जरूर किया है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सुगंधा ने इस बारे में खुलासा किया. सुगंधा ने कहा हां, इस शो के लिए मुझसे संपर्क किया गया है. मैं अभी इस बारे में सिर्फ इतना ही कह सकती हूं. बाकी जब आप शो देखेंगे तो पता चल जाएगा कि मैं सीजन 14 का हिस्सा हूं या नहीं.

big boss 14 Comedian sugandha mishra likely to be a participant in the new season

सुगंधा ने कहा कि इस वक्त वह इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती, क्योंकि इसमें शामिल होने का फैसला आने वाले वक्त पर ही निर्भर करेगा. हालांकि, उन्होंने शो का हिस्सा बनने की इच्छा जरूर जताई.सुगंधा ने कहा यह सब आने वाले वक्त पर निर्भर करेगा. मुझे अगर शो करना होगा तो मैं जरूर इसका हिस्सा बनूंगी.

सलमान खान की एंकरिंग वाले इस हिट रिएलिटी शो के नए सीजन के कुछ नए प्रोमो बीते दिनों सामने आ चुके हैं, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक, टीवी इंडस्ट्री के चेहरे जैस्मीन भसीन, एजाज खान, पवित्र पुनिया और नैना सिंह जैसे सितारे बिग बॉस-14 का हिस्सा हो सकते हैं.

Related Articles

Back to top button