LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी की जगह कौन लेगा यहा जाने

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दो बड़े बदलाव होने वाले हैं. शो के प्रमुख किरदारों में शामिल अंजली मेहता और सोढ़ी की भूमिका में अब नए चेहरे दिखेंगे. अभी तक अंजलि मेहता यानी अंजलि भाभी का किरदार निभा रही नेहा मेहता की जगह सुनयना फौजदार इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं.

वहीं, इस शो में मजाकिया सरदार सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने हाल ही में लंबे समय बाद इसे अलविदा कह दिया. अब उनकी जगह बलविंदर सिंह सूरी इस किरदार में अपनी जान भरते दिखेंगे.

सोनी सब पर आने वाले भारत के सबसे सफल और सबसे लंबे समय से चल रहे कॉमेडी शो ‘तारक मेहता…’ ने जुलाई 28 को टीवी प्रसारण के लगातार 12 साल पूरे कर लिए. इतने साल बाद भी शो की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है और यह अभी भी रेटिंग में ऊपर चल रहा है.

शो का हिस्सा बनने पर सुनयना ने खुशी जताई और कहा कि दर्शकों के इतने पसंदीदा सीरियल का हिस्सा बनना उनके लिए सम्मान की बात है.

Here's Why Neha Mehta aka 'Anjali Bhabhi' of Taarak Mehta Ka ...

उन्होंने कहा मैं नीला फिल्म प्रोडक्शन और खास तौर पर असित जी की आभारी हूं, जिन्होंने अंजलि मेहता के किरदार के लिए मुझ पर भरोसा जताया. तारक मेहता की पत्नी का किरदार भी इस सीरियल में उतना ही अहम है, जितने बाकी सारे किरदार हैं

सुनयना ने कहा कि 12 साल से दर्शकों की पसंद बने किरदार में खुद को फिट करना बेहद चुनौतीपूर्ण है, लेकिन पूरी टीम ने उनको सपोर्ट किया, जिससे यह आसान बन गया.

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : मिल गई नई अंजलि ...

वहीं सोढ़ी के किरदार में दिखने वाले बलविंदर सूरी ने भी शो के प्रोड्यूसरों को इस भूमिका के लिए शुक्रिया कहा. सूरी ने कहा इस शो में सोढ़ी का किरदार बेहद खुशमिजाज, जिंदगी से भरा हुआ है, जो अपनी पत्नी और बेटे को बेहद चाहता है. सबसे अहम बात है कि ये एक सरदार जी का किरदार है और मेरा खुद सरदार होना इस भूमिका को निभाने में मदद करेगा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभी भी टीवी रेटिंग लिस्ट में सबसे पॉपुलर शो में से बना हुआ है. पिछले हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में यह चौथे नंबर पर था, जो 12 साल पूरे कर चुके शो को लेकर लोगों की पसंद को बताता. नए चेहरों के साथ पहला एपिसोड जल्द ही दिखाई देगा, जिसमें गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button