LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशस्वास्थ्य

प्रयागराज में कोरोना का कहर 24 घंटे में मिले 368 लोग कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. जिले में बुधवार को 368 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8183 हो गई है. एक चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि बुधवार को कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं.

जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जी एस वाजपेयी ने बताया कि बुधवार को कोरोना संक्रमित चार लोगों की मौत भी हो गई. जिले में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अब 130 हो गई है.सीएमओ ने आगे बताया कि बुधवार को कोरोना के 63 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है. अभी तक 3135 मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है.

उन्होंने बताया कि अभी 2170 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में कोरोना का इलाज चल रहा है. डॉक्टर वाजपेयी ने बताया कि बुधवार को 130 लोगों ने होम आइसोलेशन पूरा किया और अभी तक कुल 2748 लोग होम आइसोलेशन पूरा कर चुके हैं.

Coronavirus In India Live Updates News In Hindi Covid19 1st June Unlock1  Day Four, Corona Pandemic, Delhi Maharashtra, Madhya Pradesh, Bihar, Kerala  - Coronavirus In India Live Updates: गुजरात में पिछले 24

उत्तर प्रदेश में बुधवार को कोरोना के 5898 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा कोरोना से 82 लोगों की मौत भी हुई है. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना संक्रमित 82 और लोगों की मौत हो गई. प्रदेश में अब तक इस वायरस से 3141 लोगों की मौत हो चुकी है.

Coronavirus In Uttar Pradesh Latest Updates And New Informations In Up New  Cases Found - यूपी में कोरोना Live: 288 नए मरीज, छह हजार पार हुआ संक्रमितों  का आंकड़ा - Amar Ujala

उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना के 5898 नए मरीज सामने आए हैं. प्रदेश में इस वक्त कुल 51317 मरीजों का इलाज किया जा रहा है. संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके लोगों की संख्या अब बढ़कर 1,48,562 हो गई है.

Related Articles

Back to top button