LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री स्वरा भास्कर आई रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में हुई ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की इस समय लगातार चर्चा हो रही है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

इसके बाद, कुछ नए एंगल लगातार सामने आ रहे हैं. सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. हाल ही में ड्रग्स माफिया के साथ रिया के रिश्ता भी सामने आए हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों पर कई तरह की चर्चाएं और बातें हो रही हैं.

साथ ही इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की प्रतिक्रिया सामने आई है. इस मामले में स्वरा भास्कर ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है और इस केस की तुलना कसाब से की है. स्वरा भास्कर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा मुझे नहीं लगता कि कसाब मीडिया में इस तरह के विच हंट का विषय होता. जैसे रिया चक्रवर्ती को मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ रहा है. भारतीय मीडिया पर शर्म आती है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों स्वरा ने रिया चक्रवर्ती के समर्थन में लिखा है. सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले, उन्होंने लिखा रिया एक अजीब और खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार हैं, जिसका नेतृत्व एक भीड़ द्वारा किया जा रहा है. मुझे उम्मीद है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय इस पर ध्यान देगा, और उन लोगों पर प्रतिबंध लगाएगा जो नकली समाचार फैलाते हैं और साजिश की कहानियां बनाते हैं. अदालत को फैसला करने दें.

Related Articles

Back to top button