LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी के दौरे पर जायेगे आज लेंगे कार्यों का जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को वाराणसी के दौरे पर जाएंगे. जानकारी के सीएम योगी का ये दौरा दो दिन का होगा. इस दौरान सीएम योगी विकास कार्यों की समीक्षा से लेकर कोरोना से निपटने की तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ आज शाम को वाराणसी पहुंचेंगे. इस दौरान सीएम योगी कोविड-19 से निपटने की तैयारियों का जायजा लेंगे. सीएम योगी वाराणसी के विकास कार्यों की भी समीक्षा करेंगे. साथ ही इस दौरान सीएम योगी जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे.

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ शाम को सबसे पहले वाराणसी के बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में मौजूद रहेंगे. इस दौरान सीएम योगी शाम 5 से 6 बजे तक कोरोना से निपटने की तैयारियों का जायजा लेंगे. कोरोना की तैयारियों का जायजा लेने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में जाएंगे.

PM के दौरे से पहले विकास कार्यों का निरीक्षण करने आज काशी जाएंगे  मुख्यमंत्री योगी - chief minister yogi to visit kashi today to inspect  development works before pms visit

यहां शाम साढ़े 6 बजे से 7 बजे तक जनप्रतिधिनियों से मुलाकात करेंगे जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ शाम 7 बजे से लेकर रात साढ़े 8 बजे तक वाराणसी में हुए विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. गौरतलब हो कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है.

Related Articles

Back to top button