LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे आये कोरोना की चपेट में

मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कहा जा रहा है कि उनका पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस में त्रिमुखे पहले मुंबई पुलिस की तरफ से जांच कर रहे थे. शुरुआती जांच के दौरान सीबीआई के अधिकारियों के साथ उनकी कई बार मुलाकात भी हुई थी.

इस अहम केस में सीबीआई ने उनसे कई बार पूछताछ भी की थी. इस केस को लेकर डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को सीबीआई और मुंबई पुलिस के बीच नोडल अफसर बनाया गया हैं. वो लगातार सीबीआई के साथ कोऑर्डिनेट कर रहे थे.

पिछले दिनों कॉल डिटेल्स से पता चला था कि मुंबई पुलिस के इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और रिया चक्रवर्ती के बीच फोन पर चार बार बातचीत हुई थी. जबकि दोनों के बीच एक बार एक मैसेज भी एक्सचेंज हुआ था. इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि रिया और सुशांत की बातचीत सिर्फ 147 बार ही हुई है और 808 कॉल श्रुति के साथ और 289 सैमुअल के साथ हुई. इनके अलावा रिया दो टॉप साइकायट्रिस्ट के सम्पर्क में थीं. रिया के कॉल रेकॉर्ड्स में महेश भट्ट का भी नाम आया थी.

मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे कोरोना पॉजिटिव, सुशांत केस की पहले कर रहे थे जांच

हालांकि बाद में मुंबई पुलिस ने इस पर सफाई दी थी. पुलिस ने कहा था कि 19 जून 2020 को रिया ने मुंबई पुलिस के पास अपना बयान दर्ज करवाया था. 21 जून 2020 को डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने रिया चक्रबर्ती को पहली बार कॉल किया और पूछा था कि जिस तरह से नेपोटिज्म की बात अलग-अलग जगहों से सामने आ रही है

DCP को कोरोना : रिया ये पूछताछ करने वाले DCP को कोरोना….डीसीपी सहित पूरा  परिवार कोरोना की चपेट में… रिया से फोन पर बात करने के मामले में भी ...

उसमें कितनी सच्चाई है… क्या सुशांत वास्तव में नेपोटिज्म का शिकार थे? क्या सुशांत और रिया में इस चीज को लेकर बातचीत हुई या नहीं? इस कॉल में रिया ने डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को बताया कि वो ट्रॉमा में है उन्हें कुछ याद नहीं की ऐसा कुछ हुआ.

Related Articles

Back to top button