LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अनन्या पांडे ने करवाया ट्रेडिशनल अवतार में फोटो शूट देखे फोटो। ..

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के चलते जबरदस्त सुर्खियों में हैं. अनन्या, ईशान खट्टर के साथ आने वाली फिल्म खाली-पीली में नजर आने वाली हैं.

वहीं इस बीच अनन्या अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी जबरदस्त एक्टिव हैं. अनन्या अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं.

 मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के चलते जबरदस्त सुर्खियों में हैं. अनन्या, ईशान खट्टर के साथ आने वाली फिल्म खाली-पीली में नजर आने वाली हैं. वहीं इस बीच अनन्या अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी जबरदस्त एक्टिव हैं. अनन्या अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में अनन्या ने अपने एक लेटेस्ट पोस्ट से जबरदस्त सुर्खियां बटोर ली हैं. अनन्या ने ट्रेडिशनल अवतार में अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ अनन्या ने बताया है कि वो इन दिनों किसे मिस कर रीहह है. (Photo Credit- @ananyapanday/Instagram)

हाल ही में अनन्या ने अपने एक लेटेस्ट पोस्ट से जबरदस्त सुर्खियां बटोर ली हैं. अनन्या ने ट्रेडिशनल अवतार में अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ अनन्या ने बताया है कि वो इन दिनों किसे मिस कर रीहह है.

 अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो सलवार सूट पहने दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में अनन्या ने व्हाइट सूट के साथ पिंक दुपट्टा लिया हुआ है और हाथों में हरे रंग की चूड़ियां पहनी हैं. अनन्या का नोज पिन और बिंदी वाला लुक देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. यही कारण है कि उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. (Photo Credit- @ananyapanday/Instagram)

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो सलवार सूट पहने दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में अनन्या ने व्हाइट सूट के साथ पिंक दुपट्टा लिया हुआ है और हाथों में हरे रंग की चूड़ियां पहनी हैं. अनन्या का नोज पिन और बिंदी वाला लुक देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. यही कारण है कि उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ अनन्या पांडे ने लिखा- मैं पूजा को मिस कर रही हीं और उन इंटेंस एक्शन सीक्वेंस के बीच में फोटोशूट को भी मिस कर रही हूं. #TakeMeBack #KhaaliPeeli. इस पोस्ट में उन्होंने पैंस से खाली-पीली के टीजर को देखने की अपील की है. यहां पर अनन्या फिल्म खाली-पीली अपने किरदार पूजा को मिस करने की बात कर रही हैं. (Photo Credit- @ananyapanday/Instagram)

अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ अनन्या पांडे ने लिखा- मैं पूजा को मिस कर रही हीं और उन इंटेंस एक्शन सीक्वेंस के बीच में फोटोशूट को भी मिस कर रही हूं. #TakeMeBack #KhaaliPeeli. इस पोस्ट में उन्होंने पैंस से खाली-पीली के टीजर को देखने की अपील की है. यहां पर अनन्या फिल्म खाली-पीली अपने किरदार पूजा को मिस करने की बात कर रही हैं.

 बता दें कि खाली पीली का टीजर काफी पहले ही रिलीज हो गया है. इस टीजर में ईशान को डेढ़ शाना और अनन्या पांडे को तीखी छुरी बताया गया है. फिल्म में इन दोनों का किरदार भी काफी दिलचस्प है. (Photo Credit- @ananyapanday/Instagram)

बता दें कि खाली पीली का टीजर काफी पहले ही रिलीज हो गया है. इस टीजर में ईशान को डेढ़ शाना और अनन्या पांडे को तीखी छुरी बताया गया है. फिल्म में इन दोनों का किरदार भी काफी दिलचस्प है.

 फिल्म खाली-पीली में अनन्या और ईशान खट्टर टपोरी लड़की-लड़के के किरदार को निभाने वाले हैं. इसके लिए उन्हें बंबईया भाषा बोलनी होगी. अली अब्बास जफर और जी स्टूडियोज ने संग मिलकर खाली पीली का निर्माण किया. पहले ये फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की आने वाली रिलीज डेट की घोषणा बाकी है. फिल्म को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं. (Photo Credit- @ananyapanday/Instagram)

फिल्म खाली-पीली में अनन्या और ईशान खट्टर टपोरी लड़की-लड़के के किरदार को निभाने वाले हैं. इसके लिए उन्हें बंबईया भाषा बोलनी होगी. अली अब्बास जफर और जी स्टूडियोज ने संग मिलकर खाली पीली का निर्माण किया. पहले ये फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की आने वाली रिलीज डेट की घोषणा बाकी है. फिल्म को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button