LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सीबीआई ने की रिया चक्रवर्ती से लगातार 7 घंटे की पूछताछ आखिर CBI ने ऐसा क्या पूछा की चिल्ला उठीं जाने क्या है मामला

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में शनिवार को सीबीआई की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी का डर सताने लगा. जानते हैं क्यों? CBI ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिससे रिया के माथे पर शिकन आ गई…. वो घबरा गईं. इस दौरान रिया चक्रवर्ती चिल्ला उठीं. शनिवार को लगातार 7 घंटे की पूछताछ के दौरान ऐसा क्या हो गया, जिससे रिया को गिरफ्तारी का डर सता रहा है.

Hindi News, Zee News Hindi: Today News in Hindi, हिंदी न्यूज़, Latest  Breaking News in Hindi, Samachar

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई ने शनिवार को जब रिया से दूसरे राउंड की पूछताछ की, तो रिया झल्लाईं, घबराईं और फिर चिल्लाईं. शनिवार को सीबीआई की टीम के सामने रिया चक्रवर्ती बैठी थीं. पहले दिन सीबीआई ने रिया को अपनी बात रखने का पूरा मौका दिया था, लेकिन दूसरे दिन सीबीआई ने ऐसे सवाल पूछे, जिससे रिया अपना आपा खो बैठीं. ऐसा लगा जैसे उन्हें गिरफ्तारी का डर सता रहा है. अब जानिए वो सवाल, जिससे रिया घबरा गईं. वो सवाल जिसने रिया के दिल की धड़कनें बढ़ा दी. वो सवाल जिसने रिया के माथे पर पसीना ला दिया.

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई ने रिया से सीधा सवाल किया कि ‘तुम सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी. एक पत्नी की तरह तुम सुशांत सिंह के साथ रह रही थी. ऐसे में तुम सुशांत की मानसिक हालात को अच्छी तरह समझती होगी. फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई. हम तुमको सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार क्यों न करें?

News4Social | ताजा खबरें | समाचार हिंदी | Online Hindi News Website Portal

अगर तुम बेगुनाह हो, तो क्या किसी भी वैज्ञानिक जांच करवाने के लिए तैयार हो?’ इस सवाल ने रिया चक्रवर्ती को परेशान कर दिया… वो ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से कहने लगीं कि मैं बेगुनाह हूं. मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं सूत्रों की मानें, तो सीबीआई ने रिया से पूछा कि-

तुम सुशांत की मौत के लिए अपने आप को कितना जिम्मेदार मानती हो?
क्या सुशांत की मौत का कारण तुम्हारी अचानक से हुई बेरुखी तो नहीं थी?
अगर तुम मानती हो कि तुम्हारे जाने के बाद सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, तो तुम्हारे मन मे किसी को कुछ बताने का ख्याल आया या नहीं?
अगर ख्याल आया था तो आपने किसको बताया था?
क्या सुशांत ने कभी तुम्हें बताया था कि वो अपने आपको खत्म कर सकता है?

ये वो सवाल थे जिनका रिया चक्रवर्ती के पास साफ-साफ जवाब नहीं था. सीबीआई के कई सवालों पर रिया ने जवाब में मुझे याद नहीं दिया लेकिन सीबीआई ने भी जवाब को याद करने के लिए मोहलत दी है.

Related Articles

Back to top button