LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

एटा में जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में बागवाला थानाक्षेत्र के भटमयी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान लाठी-डंडे चले और फायरिंग भी हुई. फायरिंग में दो लोगों को गोली लगने की खबर है.

एक पक्ष के एक व्यक्ति गंगा प्रसाद की लाठी से पीट पीटकर हत्या का आरोप है जबकि दूसरे पक्ष की एक महिला सावित्री के बाएं हाथ में गोली लगी है. मारपीट में कुल चार लोग घायल हुए हैं, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया.

Dispute Of Land Gun Firing In Village Eka Two Arrests Crime News - जमीनी  विवाद में दो पक्षों में फायरिंग से दहला गांव, छर्रे लगने से युवक घायल, सगे  भाई गिरफ्तार -

एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बागवाला थाना के भटमयी गांव में जमीन के विवाद को लेकर लोधी राजपूत परिवारों के महावीर लोधी और कायम सिंह लोधी के पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसमें मारपीट, लाठी-डंडे और गोलियां चली हैं.

दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष में तीन की मौत - Today's  India News

एक गोली महिला सावित्री देवी के बाएं हाथ में लगी है और दो अन्य लोग घायल है. एक व्यक्ति गंगा प्रसाद की मौत हो गई है. इस मामले में 6 आरोपियों को तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है. गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button