LIVE TVMain Slideखेलदेशस्वास्थ्य

धोनी की टीम के लगभग 12 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव 19 सितंबर से शुरू होने वाले मुंबई इंडियंस के खिलाफ ओपनिंग मैच नहीं खेल सकेंगे

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से होना है. लेकिन सीएसके के एक खिलाड़ी समेत 12 मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से लीग को लेकर नए सवाल खड़े हो गए हैं.

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कोरोना के मामलों की वजह से सीएसके को ओपनिंग मैच से बाहर रखा जा सकता है. धोनी की अगुवाई वाली सीएसके पिछले सीजन की उपविजेता रही है.

बीसीसीआई ने 19 सितंबर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का शेड्यूल अब तक जारी नहीं किया है. हालांकि आईपीएल का शुरुआती मैच पिछले सीजन की विजेता और उपविजेता टीम के बीच ही खेला जाता है. बीसीसीआई ने पहले जो शेड्यूल जारी किया था उसमें आईपीएल 13 का आगाज मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच टक्कर से होना था.

Hindi News - NewsBoss

लेकिन सीएसके की मुश्किलें देखकर बीसीसीआई नया प्लान बना रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई धोनी की टीम को अतिरिक्त समय देने पर विचार कर रही है. बता दें कि सीएसके की ट्रेनिंग की शुरुआत 28 अगस्त से होनी थी, लेकिन 12 मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से 4 सितंबर तक धोनी की टीम को क्वारंटीन रहना होगा. सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही सीएसके को बॉयो सिक्योर बबल का हिस्सा बनाया जाएगा.

ipl 2019 ms dhoni kedar jadhav harbhajan singh dance in csk anthem watch  video - CSK के एंथम पर धौनी-भज्जी-जाधव ने लचकाई कमर, देखें- VIDEO

हालांकि मुंबई इंडियंस का शुरुआती मैच खेलना तय माना जा रहा है. लेकिन ओपनिंग मैच में मौजूदा चैंपियन का सामना किस टीम से होगा यह आईपीएल का शेड्यूल सामने आने के बाद ही मालूम चलेगा. शेड्यूल में देरी होने की वजह से आईपीएल के रद्द होने के कयास भी लग रहे हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पूरे मामले पर कुछ भी कहने से इंकार किया है. लेकिन उन्होंने सबकुछ अच्छा होने की उम्मीद भी जताई है.

Related Articles

Back to top button