LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मलाइका अरोड़ा की ये खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही तेजी से वायरल

भारत एक त्योहारों का देश है, जहां भिन्न प्रकार के त्योहार मनाए जाते है. साल 2020 में त्यौहारों की धूम कोरोना काल ने भले ही कम कर दी हो, लेकिन अपनी संस्कृति और रिति रिवाजों को लोग इस कोरोना काल में भी नहीं भूल रहे हैं.

एक तरफ महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी की धूम है तो दूसरी तरफ केरल में ओणम की. ओणम के मौके पर बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में परिवार के साथ खास अंदाज में नजर आईं. मलाइका का नया अंदाज देखकर लोग हैरान हो गए.

मलाइक अरोड़ा ने डाइनिंग टेबल पर बैठकर खाया केले के पत्ते पर खाना, शेयर की तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह परिवार के साथ ओणम मना रही हैं. मलाइका ने अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ जो तस्वीरों शेयर की हैं, उसमें वह डाइनिंग टेबल पर बैठीं हैं और केले के पत्ते पर खाना खा रही हैं. मलाइका ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन दिया है- हमारा टेबल सज गया है. अंतत: 5 महीने के बाद हम सभी अपने माता-पिता के घर ओणम के मौके इकट्ठा हुए हैं. धन्यवाद मां इस प्यार के लिए.

https://www.instagram.com/p/CEgnGuSBHgU/

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि खाने का टेबल पूरी तरह पकवानों से भर हुआ है और दोनों बहनें परिवार से साथ मिलकर फूड इंजवॉय कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.पारंपरिक कथाओं के मुताबिक, साल में एक बार राजा बलि, पाताल लोक से अपनी प्रजा से मिलने धरती लोक पर आते हैं. इसलिए विष्णु भगवान के वामन अवतार के साथ राजा बलि की पूजा और स्वागत किया जाता है और ओणम का त्यौहार मनाया जाता है.

Related Articles

Back to top button