महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में तेज रफ्तार कार का कहर, कैफे में बैठे लोगों को रौंदा, चार की हुई मौत

मुंबई के क्रॉफर्ड मार्केट में सोमवार देर रात एक भीषण कार हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि चार लोग बुरी तरह घायल हो गये। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार कार भीड़ को रौंदते हुए कैफे में घुस गई। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहन की तस्‍वीर देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था। इस हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गये। मिली जानकारी के अनुसार मरने वाले चार लोगों में तीन महिलायें भी शामिल हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के क्रॉफोर्ड मार्केट में तेज रफ्तार कार नियंत्रण से बाहर हो यहां के जनता कैफे नामक एक रेस्तरां में घुस गई। कैफे में बैठे लोगों को कार ने रौंद दिया। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई,  चारों तरफ चीख-पुकार सुनायी देने लगी। स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार से कुचल चुके लोगों को अस्पताल लेकर पहुंची।

कार सवार समेत चार घायल

पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस हादसे में आठ लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने चार घायलों को मृत घोषित कर दिया जबकि चार की हालत काफी गंभीर है। जिन चार लोगों का इलाज चल रहा है उनमें से कार सवार एक शख्स भी शामिल है।

कार के उड़े परखच्चे

हादसा इतना भयानक था कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। फुटपाथ पर खड़ा एक युवक मोहम्मद हनीफ भी इसकी चपेट में आ गया। वह गंभीर रूप से घायल है। मोहम्मद जनता कैफे के पास ही एक दूसरे रेस्तरां में वेटर का काम करता था। इसके अलावा, नदीम आदिल अंसारी घायल है जो फुटपाथ पर सामान बेचता था।

Related Articles

Back to top button