LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

कानपूर बड़ी खबर : चौबेपुर थाने में की गई विशेष पूजा भगाया गया भूत

आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सुर्ख़ियों में आए कानपुर का चौबेपुर थाना एक बाद फिर से चर्चाओं में है. दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल है जिसमें कुछ पुजारी हवन कराते नजर आ रहे हैं. इस हवन पूजा में कुछ पुलिसकर्मी वर्दी तो कुछ सादे ड्रेस में शामिल थे.

कहा जा रहा है कि बिकरू काण्ड में आठ पुलिसकर्मियों की शहादत और गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद थाने का शुद्धिकरण किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि विकास दुबे के भूत को भगाने के लिए यह पूजा की जा रही है. हालांकि पुलिस के आला अफसरों का कहना है कि यह रूटीन पूजा है और अक्सर होती रहती है.

कानपुर कांड: विकास दुबे के साथी व इनामी बदमाश ने पुलिस के सामने किया  आत्मसमर्पण

दरअसल, मंगलवार को कानपुर के चौबेपुर थाना परिसर में हवन का आयोजन किया गया. बताया जा रहा है कि थाने के शुद्धिकरण के लिए हवन किया गया. जिसमें पंडित पुजारी के साथ पुलिसकर्मियों ने भी हिस्सा लिया. वहीं क्षेत्र में शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गयी. आपको बता दें कि चौबेपुर थाना क्षेत्र में बिकरू कांड हुआ था. जिसमें आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी थी. इस कांड के सभी नामजद अपराधी या तो मारे जा चुके हैं या फिर सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं. सभी की गिरफ्तारी के बाद हुआ थाने में हवन का आयोजन किया गया.

कानपुर: विकास दुबे का 'भूत' भगाने के लिए चौबेपुर थाने में हुई पूजा! सोशल मीडिया पर लोग ले रहे चुटकी

इस दौरान फरियाद ले आए लोगों को इंतजार करना पड़ा. वहीं अधिकारी इसे रूटीन पूजा बता रहे हैं.एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार ने बताया कि थाना परिसर में एक मंदिर है जहां रूटीन पूजा की गई. हवन इसलिए किया गया क्योंकि मंगलवार का दिन था. इसके पीछे कोई विशेष कारन नहीं था. उन्होंने बताया कि किसी भी फरियादी को हवन होने तक इन्तजार करने के लिए नहीं कहा गया.

Related Articles

Back to top button