LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशस्वास्थ्य

मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत आये कोरोना की चपेट में खुद को किया होम आइसोलेट : गोवा

देश में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. दिनोंदिन बड़ी संख्‍या में लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. अब गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.

गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं गैर लक्षणी कोरोना संक्रमण से ग्रसित हूं. इसलिए मैंने होम आइसोलेशन में रहने का फैसला लिया है. मैं अपने सारे आधिकारिक कार्य घर से ही करता रहूंगा. जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं उनको मेरी सलाह है कि वे सभी जरूरी एहतियात बरतें

बता दें कि गोवा में अब तक कोरोना वायरस महामारी के 18,006 मामले सामने आ चुके हैं. जबकि इस वायरस से मरने वालों की संख्या 194 हो गई है. मंगलवार को कोविड-19 संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 588 नये मरीज सामने आने से राज्य में स्थिति चिंताजनक हो रही है.

गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत को हुआ कोरोना संक्रमण, खुद को किया होम आइसोलेट

वहीं भारत में कोविड- 19 के 78,357 नए मामले सामने आने के बाद देश में बुधवार को संक्रमितों की कुल संख्या 37 लाख के आंकड़े को पार कर गए. वहीं, संक्रमण से अब तक 29 लाख से अधिक मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जिससे मरीजों के ठीक होने की दर 76.98 प्रतिशत हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सुबह आठ बजे जारी किए गए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में 1,045 और लोगों की माौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 66,333 हो गई. देश में कोविड-19 के अभी तक कुल 37,69,523 मामले सामने आए हैं.

Related Articles

Back to top button