LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

फतेहाबाद के दैयड़ गांव में अवैध शराब की बिक्री को लेकर हुआ बवाल

जिले के दैयड़ गांव में अवैध शराब को लेकर मंगलवार देर रात खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं, शराब ठेकेदार अनिल समेत तीन युवक गंभीर रूप से घायल है, जिनका इलाज हिसार के निजी अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद के दैयड़ गांव में अवैध शराब की बिक्री को लेकर शराब ठेकेदार और उसके साथियों पर 15-16 युवकों ने हमला कर दिया. हमले में शराब ठेकेदार के साथी 26 वर्षीय संदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि शराब ठेकेदार अनिल और उसके दो साथी गंभीर रुप से घायल हो गए जिनका हिसार के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि दो गाड़ियों में सवार होकर अचानक ठेके पर हमला कर दिया था. वहीं, यह हमला अवैध शराब की बिक्री को लेकर आपसी रंजिश में किया गया बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है. थाना भट्टू के गांव दयड़ में ठेकेदार अनिल, संदीप, जसवीर और दिनेश अपने शराब ठेके में बैठे थे. इस दौरान दो बलैरो और एक वरना कार में 15 से 16 बदमाश आए उनपर हमला कर दिया.

फ़तेहाबाद: अवैध शराब को लेकर खूनी संघर्ष, 1 की मौत, 3 की हालत गंभीर

बदमाशों ने 3 फायर भी किए जिसमें एक गोली संदीप 26 साल पुत्र कृष्ण को लगी और अनिल पुत्र सुभाष के पैर में व सिर में चोट लगी है तथा दिनेश व जसबीर को भी चोटें लगी हे जिनको सीएससी भट्टू कलां दाखिल कराया गया. वहां उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल का रेफर कर दिया चोट लगी व्यक्तियों का कहना है कि के हमारे ऊपर हमला जयवीर सिंह पुत्र रामचंद्र जाट वासी दयड ने करवाया है जिस पर स्थानीय पुलिस कार्रवाई कर रही है. झगड़े का कारण ठेकेदार व चोट मारने वालों के बीच अवैध शराब बेचने का है, गोली लगने से संदीप की मौत हो गई है.

Related Articles

Back to top button