LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने ड्रग्स सप्लाई करने वाले दो लोगों को किया अरेस्ट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में मुंबई से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया. मिरांडा इन ड्रग्स को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के पास भेजते थे. बांद्रा से अब्दुल बासित परिहार और अंधेरी से ज़ैद विलात्रा को शौविक और मिरांडा के बीच मिली कुछ चैट के आधार पर गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपियों को पुलिस हिरासत के लिए स्थानीय अदालत में पेश किया गया.

एक अधिकारी ने कहा कि वे दोनों से पूछताछ करना चाहते हैं. यह पता लगाने के लिए कि ड्रग्स आखिरकार किसके लिए लाए जाते थे. एनसीबी द्वारा इस मामले में मिरांडा और शौविक से पूछताछ करने की संभावना है.

एनसीबी ने इससे पहले दो अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था जो बॉलीवुड पार्टियों को कैनबिस की सप्लाई करते थे. हालांकि उन दोनों को जमानत मिल गई थी. रिया के पास कोई ड्रग बरामद ना होने की दशा में NCB लोकल नेटवर्क के जरिए यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या अभिनेत्री तक कोई लिंक है या नहीं? इससे पहले एनसीबी ने कुछ लीक हुए वाट्सऐप चैट्स के आधार पर रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

सुशांत मामला : ड्रग्स सप्लाई की गुत्थी सुलझाने में लगी एनसीबी, अब इन 20  लोगों से करेगी पूछताछ

इससे पहले मनी लान्ड्रिंग और ड्रग के मामले में होटल मालिक गौरव आर्य मंगलवार को बयान दर्ज कराने प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचे. ईडी ने सोमवार को दक्षिणी मुंबई में बलार्ड एस्टेट स्थित अपने कार्यालय में उनसे आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी.

एक अधिकारी ने बताया था कि ईडी ने यह पता चलने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने 2017 में उन्हें मोबाइल पर कुछ संदेश भेजे थे, जिनमें उनके बीच मादक पदार्थों को लेकर चर्चा होने के संकेत मिले थे.

Sushant Singh Rajput Case : रिया के भाई शौविक को ड्रग्स सप्लाई करने वाले दो लोगों को NCB ने किया अरेस्ट

सीबीआई चक्रवर्ती से, राजपूत को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पूछताछ कर रही है. ईडी भी चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. गोवा में दो होटल चलाने वाले आर्य ने समाचार चैनलों से कहा था कि उन्होंने कभी मादक पदार्थों का लेन-देन नहीं किया और करीब तीन साल पहले आखिरी बार रिया से उनकी बातचीत हुई थी. उन्होंने कहा कि वह राजपूत से कभी नहीं मिले. 34 वर्षीय राजपूत का शव कथित रूप से 14 जून मुंबई में उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला था.

Related Articles

Back to top button