LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के बरेली में विधायक वीर विक्रम सिंह के गनर ने कार ड्राइवर को पिता जाने मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के हुलासपुर रेलवे क्रासिंग पर विधायक वीर विक्रम सिंह के गनर ने कार ड्राइवर को लाठी से जमकर पीटा. वर्दीधारी सिपाही की सड़क पर खुलेआम गुंडई की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

डीआईजी बरेली राजेश पांडेय ने बताया कि शाहजहांपुर के कटरा विधानसभा के बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह हुलासपुर रेलवे क्रॉसिंग पर लगे जाम में फंस गए. जिसपर विधायक के गनर ने एक गाड़ी चालक को लाठी से पीट दिया था. जैसे ही मुझे इस प्रकरण की जानकारी हुई उसके बाद मैंने एसपी शाहजहांपुर से बात करके सख्त कार्यवाई की बात कही थी. अब एसपी ने आरोपी सिपाही राहुल कुमार को सस्पेंड कर दिया है.

Bareilly mla gunner viral video: जाम में फंसे BJP विधायक...गनर बना गुंडा,  पत्रकार-कार चालक को डंडों से पीटा, वायरल - bjp mla vikram singh gunner  beaten journalist and car driver with stick

सड़क पर वर्दीधारी सिपाही की गुंडई की ये तस्वीरें हुलसनगर क्रॉसिंग की है. यहां पर विधायक के गनर ने कार चालक की जमकर पिटाई की. सिपाही द्वारा युवक की पिटाई करते हुए ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है जब प्रमुखता से दिखाया तो एसपी ने आरोपी सिपाही राहुल को सस्पेंड कर दिया और पूरे प्रकरण की जांच के लिए एसपी देहात शाहजहांपुर ने मौके पर निरीक्षण भी किया.

बरेली: बीजेपी विधायक की गाड़ी जाम में फंसी तो गनर ने कार ड्राइवर को डंडे से पीटा, देखें VIDEO

हालांकि इस मामले में एक स्थानीय पत्रकार ने भी आरोप लगाया है कि जिस वक्त विधायक का गनर उस युवक की पिटाई कर रहा था उस वक्त मैंने उसकी वीडियो बना ली तो गनर ने मुझे भी पीटा और मेरा मोबाइल भी तोड़ दिया. फिलहाल इस प्रकरण में शाहजहापुर की एसपी देहात जांच कर रही हैं.

बताया जा रहा है कि जिस वक्त गनर एक चार ड्राइवर को पीट रहा था उस वक्त विधायक वीर विक्रम अपनी गाड़ी में ही मौजूद थे. उन्होंने भी भी अपने गनर को रोकने का प्रयास नहीं किया. फिलहाल इलाके में विधायक के गनर की करतूत चर्चा का विषय बनी हुई है.

Related Articles

Back to top button