खबर 50

Tecno Camon 16 Premier में यूजर्स को ड्यूल सेल्फी कैमरे के अलावा 90Hz रिफ्रेश रेट और 8GB रैम की मिलेगी सुविधा

मोबाइल निर्माता कंपनी यूजर्स के बीच लो बजट रेंज के स्मार्टफोन्स को लेकर काफी लोकप्रिय है। लेकिन कंपनी ने प्रीमियम सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन Tecno Camon 16 Premier लॉन्च किया है, जो कि कई शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से लैस है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल कीनिया में लॉन्च किया है और अन्य देशों में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। Tecno Camon 16 Premier स्मार्टफोन की मुख्य खासियत इसमें दिया गया ड्यूल सेल्फी कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ।

Tecno Camon 16 Premier की कीमत

Tecno Camon 16 Premier को कीनिया में KES 28,999 यानि करीब 19,626 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। लॉन्च के साथ ही इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। बता दें कि यूजर्स इसे ग्लेशियर सिल्वर, ओनिक्स ब्लैक, आइस क्रिस्टल ब्लू, मिस्टी ग्रे, क्लाउड व्हाइट और प्यूरिस्ट ब्लू कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे। इसके साथ रिटेल बॉक्स में TWS Hipods भी उपलब्ध होगा।

Tecno Camon 16 Premier के स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Camon 16 Premier में 6.29 इंच का ​फुल एचडी4 ड्यूल डॉट इन-डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ ही HDR10+ सपोर्ट मिलेगा। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G90T प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 30 मिनट में 70 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है।

Tecno Camon 16 Premier का कैमरा

इस स्मार्टफोन में यूजर्स को ड्यूल पंच होल सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। वहीं फोन में चार रियर कैमरे मौजूद है। इसमें 64MP का मेन कैमरा, 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button