LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

छिछोरे का एक सालहुआ पूरा श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा ने खास अंदाज में किया याद

आज सुशांत सिंह राजपूत भते ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह अपनी बेहतरीन फिल्मों और यादों के वजह से हम लोगों के बीच हमेश रहेंगे.

सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म ‘छिछोरे’ को रिलीज हुए आज एक साल पूरा हो गया. फिल्म को नीतेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था. इन तीनों के अलावा फिल्म में प्रतीक बब्बर और ताहिर राज भसीन भी अहम रोल में थे. ‘छिछोरे’ एक इंस्पायर करने वाली फिल्म थी. फिल्म का म्यूजिक बहुत ही शानदार थे. इसके गाने लोगों की जुबां चढ़े हुए थे.

one year of chhichhore shraddha kapoor varun sharma recall Sushant Singh Rajput

‘छिछोरे’ के एक साल पूरे होने पर फिल्म में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. श्रद्धा कपूर ने इस वीडियो सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया है. इस वीडियो की शुरुआत में लिखा है छिछोरे के एक साल, वोह दिन भी क्या दिन थे इसके बाद फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग ‘वोह दिन’ शुरू होता है.

https://www.instagram.com/tv/CExHJf5JJv4/

इस वीडियो में फिल्म की बिहाइंड द सीन की कुछ बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो क्लिप हैं. बीच-बीच में फिल्म के कुछ सीन भी दिखाई देते हैं. वीडियो के आखिरी में सुशांत सिंह की तस्वीर आती है. जिस पर ‘सुशांत की एक प्यारी यादगार’ लिखा होता है. श्रद्धा की इस पोस्ट पर वरुण शर्मा और तुषार पांडे सहित कई लोगों ने कमेंट किए हैं. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने भी उन्हें याद किया है.

https://www.instagram.com/p/CExAefShBR5/

फिल्म में सुशांत के दोस्त का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा ने भी ‘छिछोरे’ के एक साल पूरा होने पर सुशांत को याद किया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिस पर कम्मो लिखा है. इसके साथ दिल और स्टार बने हुए हैं. बता दें कि फिल्म में सुशांत सिंह की कॉलेज लाइफ के दौरान वरुण शर्मा उन्हें प्यार से कम्मो बुलाते थे. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘छिछोरे’ के एक साल पूरे.

Related Articles

Back to top button