LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत राजपूत मौत मामला : अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स लेने की बात को कूबला

सुशांत राजपूत की मौत के मामले में कथित ड्रग्स एंगल को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मंगलवार को लगातार तीसरे दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश हुई.

आज पहली बार रिया ने ड्रग्स लेने की बात कूबल की है. इससे पहले रिया इस बात पर अड़ी थी कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है. यही नहीं रिया ने एनसीबी को उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. अब एनसीबी ड्रग्स केस में सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स समेत 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा.

Rhea Chakraborty interrogated for more than 10 hours by CBI, summoned again  | Sushant Death case UPDATES | Celebrities News – India TV

इससे पहले सोमवार को एनसीबी ने 8 घंटे पूछताछ की थी. तब रिया ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है. सुशांत को लेकर उन्होंने कई अहम खुलासे किए थे. रिया ने एनसीबी को दिए अपने बयान में कहा कि सुशांत सिंह 2016 से ही ड्रग्स का सेवन करते थे. फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान से भी उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था. रिया ने बताया था कि वह सुशांत के कहने पर ड्रग्स मंगाया करती थी. उन्होंने खुद के ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया. हालांकि उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि वह सिगरेट और शराब पीती थी.

Sushant Singh Rajput's death case: SHRC seeks information on Rhea  Chakraborty's entry into morgue | Deccan Herald

रिया ने पहले कहा था कि उसने कभी ड्रग्स या BUDS नहीं लिया. उन्होंने कबूल किया की जब भी दीपेश को ड्रग्स के लिए फोन किया वो सुशांत के लिए किया था. सुशांत को BUDS की जरूरत होती थी और वो ड्रग्स सुशांत व उसके दोस्तों के लिए था. रिया ने कहा की सुशांत और सुशांत के बेस्ट फ्रेंड्स के लिए ड्रग्स आता था.

Sushant Singh Rajput death case: Rhea Chakraborty grilled by NCB | Deccan  Herald

रिया ने खुद के केवल सिगरेट और शराब के सेवन की बात मानी. रिया ने बताया था कि शौविक के जरिए अब्दुल बासित परिहार से 5 बार मुलाकात हुई थी. बासित, शौविक से मिलने घर आया करता था. सैमुअल मिरांडा के आमने-सामने पूछने पर रिया ने खुद के ड्रग लेने पर मना कर दिया था. रिया ने बताया कि सैमुअल जो भी BUDS लाए थे, वो सुशांत के लिए थे.

Related Articles

Back to top button