LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत मामले : ड्रग एंगल पर रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा भायखला जेल

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भायखला जेल भेज दिया गया है. रिया की एनडीपीएस एक्ट की धारा 16/20 के तहत गिरफ्तारी हुई है और अब 22 सितंबर तक भायखला जेल में रहेंगी. ये महिलाओं की जेल है जो ब्रिटिश कालीन जेल है.

इस जेल में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर, नेवी ऑफिसर के हत्या की आरोपी मारिया सुसाइराज, ड्रग सिंडिकेट चलाने वाली बेबी पाटणकर, शीना बोरा केस की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी सहित कई साउथ अफ्रीकन ड्रग पेडलर्स महिला आरोपी रह चुकी है. इंद्राणी अब भी इसी जेल में है.

Sushant Case Rhea Chakraborty Jail Ncb Drug Connection - रिया चक्रवर्ती ने  NCB लॉकअप में गुजारी रात, आज होंगी जेल में शिफ्ट - Hindi Rush - News

भायखला जेल में कुल 18 बैरक है और 350 महिला अंडरट्रायल मुल्जिमो की कैपेसिटी है. इस जेल में जेलर से लेकर बाकी जेल कर्मचारी महिलाएं ही है सिर्फ 10 प्रतिशत पुरुष जेल कर्मचारी है.एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. लेकिन एनडीपीएस कोर्ट में हुई वर्चुअल सुनवाई के बाद रिया को रातभर एनसीबी ऑफिस में बनी जेल में ही रहना पड़ा. महाराष्ट्र जेल के मैनुअल के मुताबिक, किसी भी कैदी को रात में जेल नहीं ले जाया जाता है, इसी वजह से कोर्ट में आदेश मिलने के बाद भी रिया को एनसीबी ऑफिस की लॉकअप में रात गुजारनी पड़ी.

Rhea Chakraborty brought to Byculla jail by NCB ANN

एनसीबी की रिमांड कॉपी में बताया गया कि शौविक ड्रग्स की डिलीवरी में रिया का साथ दिया करता था और उसके पेमेंट की जानकारी रिया के पास होती थी. रिया और बाकी गिरफ्तार लोगों शौविक, सैमुअल, दीपेश, कैजान, जैद, बासित के आमने-सामने बैठाकर हुई पूछताछ के आधार पर रिया की गिरफ्तारी हुई.

Related Articles

Back to top button