LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

आरा में हुआ बड़ा हादसा बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर लौट रहे तीन दोस्तों को अपराधियों ने मारी गोली

जिले में बीती रात अपराधियों ने बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर घर लौट रहे तीन दोस्तों को गोली मार दी. इस घटना में एक युवक की स्पॉट डेथ हो गई. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. इधर, घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घटना जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके की है.

मिली जानकारी अनुसार जगवलिया और पिरौटा गांव के पास अपराधियों ने 3 दोस्तों को गोली मार दी, जो बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर घर लौट रहे थे. गोली लगने की वजह से एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो दोस्त गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं. प्राथमिक इलाज के बाद दोनों घायलों को बेहतर ट्रीटमेंट के लिए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है.

मृतक युवक की पहचान रंजीत कुमार के रूप में की गई है, जो रामबाबू रजक का बेटा बताया जा रहा है. जबकि शिवाधर गोड़ का बेटा मुन्ना कुमार और कन्हैया चौधरी का बेटा मुकेश कुमार इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. इन दोनों को पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है.

इस घटना में जख्मी मुन्ना कुमार ने बताया कि तीनों दोस्त एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने कृष्णगढ़ थाना इलाके के सरैया गांव में गए थे. देर रात पार्टी एन्जॉय कर बाइक से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान जगवलिया और पिरौटा गांव के बीच बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया. ये लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी. इस दौरान तीनों दोस्तों को गोली लगी, जिसमें से एक की मौत मौके पर ही हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए.

Ara: Three friends returning after celebrating birthday party, criminals shot dead, 1 dead, 2 injured

मृतक के भाई ने बताया कि उनलोगों को फोन पर सूचना मिली कि बर्थडे पार्टी से लौटने के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया है. जब घरवाले घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक्सीडेंट नहीं गोली लगी हुई है और तीनों दोस्त सड़क पर गिरे हुए हैं. जब वे लोग घायलों को अस्पताल लेकर आए तो डॉक्टरों ने रंजीत को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलते ही रंजीत के घर में कोहराम मच गया. घरवालों के रो-रोकर बुरा हाल है.

वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.आरा के डीएसपी पंकज कुमार रावत ने बताया कि हत्या के कारणों का अबतक कुछ पता नहीं चला है. इस गंभीर मामले की तहकीकात की जा रही है. घायलों की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही है. कई इलाकों में रेड मारा जा रहा है. उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इधर, हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने गुरुवार सुबह सदर अस्पताल गेट के समीप शिवगंज मोड़ के पास सड़क जाम किया और मृतक के परिवार को 20 लाख का मुआवजा और नौकरी देने और घायलों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग की.

Related Articles

Back to top button