LIVE TVMain Slideखेलदेशमनोरंजन

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक को सता रही मंगेतर हार्दिक पांड्या की याद

नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने पार्टनर हार्द‍िक पंड्या से दूर हैं. हार्दिक पंड्या इन दिनों नताशा से दूर दुबई में अपनी टीम मुबंई इंडियन्स के साथ हैं, वहीं, नताशा अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ घर पर हैं. यहीं वजह है कि नताशा इन दिनों अपने पार्टनर को बेहद मिस कर रही हैं.

नताशा-हार्द‍िक दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटते. हाल ही में नताशा ने हार्द‍िक के साथ बिताए कुछ पुराने पलों को याद किया और उन्हीं का यादों को खो गईं.

 नताशा-हार्द‍िक दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटते. हाल ही में नताशा ने हार्द‍िक के साथ बिताए कुछ पुराने पलों को याद किया और उन्हीं का यादों को खो गईं. फोटो साभार- @natasastankovic__/Instagram

नताशा ने हार्द‍िक के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए उन्हें मिस करने की बात कही. तस्वीर में दोनों पूल के अंदर में किनारे में खड़े होकर सेल्फी ले रहे हैं.

 नताशा ने हार्द‍िक के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए उन्हें मिस करने की बात कही. तस्वीर में दोनों पूल के अंदर में किनारे में खड़े होकर सेल्फी ले रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में नताशा ने एक हार्ट वाली इमोजी के तुम लिखकर हार्द‍िक को टैग किया है. इसके साथ उन्होंने कुछ हैशटैग्स भी दिए है- #us #tb #missinghim. फोटो साभार- @natasastankovic__/Instagram

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में नताशा ने एक हार्ट वाली इमोजी के तुम लिखकर हार्द‍िक को टैग किया है. इसके साथ उन्होंने कुछ हैशटैग्स भी दिए है- #us #tb #missinghim.

 30 जुलाई को नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है. नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का ये पहला बच्चा है. दोनों ने अपने बच्चे का नाम अगस्त्य रखा है. बच्चा काफी छोटा है, यही वजह से कि हार्दिक ने दुबई में आईपीएल के लिए अकेले जाने का फैसला किया. फोटो साभार- @natasastankovic__/Instagram

30 जुलाई को नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है. नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का ये पहला बच्चा है. दोनों ने अपने बच्चे का नाम अगस्त्य रखा है. बच्चा काफी छोटा है, यही वजह से कि हार्दिक ने दुबई में आईपीएल के लिए अकेले जाने का फैसला किया.

 हार्द‍िक भी नताशा और अपने बच्चे को मिस करते हैं. वे दोनों के साथ अक्सर फोटो शेयर करते रहते हैं. फोटो साभार- @natasastankovic__/Instagram

हार्द‍िक भी नताशा और अपने बच्चे को मिस करते हैं. वे दोनों के साथ अक्सर फोटो शेयर करते रहते हैं.

 हार्दिक पंड्या चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हैं. लंबे समय से वह इंजरी के चलते टीम से बाहर चल रहे थे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ जब उन्हें वापसी करनी थी तो सीरीज कोरोना वायरस के कारण स्थगित हो गई थी.

हार्दिक पंड्या चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हैं. लंबे समय से वह इंजरी के चलते टीम से बाहर चल रहे थे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ जब उन्हें वापसी करनी थी तो सीरीज कोरोना वायरस के कारण स्थगित हो गई थी.

 नताशा स्टेनकोविक ने साल  2013 में प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से डेब्यू किया था. नताशा हॉलिडे, ढिशक्यायूं, ऐक्शन जैक्शन, डैडी, फुकरे रिर्टन्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह चर्चित शो बिग बॉस 8 में भी नजर आई थीं. फोटो साभार- @natasastankovic__/Instagram

नताशा स्टेनकोविक ने साल 2013 में प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से डेब्यू किया था. नताशा हॉलिडे, ढिशक्यायूं, ऐक्शन जैक्शन, डैडी, फुकरे रिर्टन्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह चर्चित शो बिग बॉस 8 में भी नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button