LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तनातनी और हुई तेज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. शिवसेना एक ओर जहां कंगना रनौत पर एक्शन के मूड में दिख रही है तो वहीं कंगना भी आरपार की लड़ाई के मूड में दिख रही हैं.

कंगना के साथ चल रहे विवाद के बीच शिवसेना ने अब मुखपत्र सामना के जरिए उनपर हमला बोला है. सामना के संपादकीय में ‘विवाद माफियाओं का पेटदर्द’ शीर्षक के जरिए मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से करने पर कंगना रनौत पर कटाक्ष करने की कोशिश की गई है. लेख में कहा गया है कि मुंबई में रहकर महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाना उसी तरह है जैसे पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर करना.

शिवसेना से तकरार के बीच कंगना रनौत के दफ्तर पर चली BMC की JCB, एक्ट्रेस ने  बॉम्बे HC मेंं लगाई अर्जी - uttamhindu

सामना में कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए लिखा गया है कि मुंबई पाक अधिकृत कश्मीर है कि नहीं यह विवाद जिसने पैदा किया, उसी को मुबारक. लेख में लिखा गया है कि मुंबई में अक्सर इस तरह के विवाद आते रहते हैं लेकिन मुंबई इन विवाद माफियाओं की​ फिक्र नहीं करता है. मुंबई हमेशा से महाराष्ट्र की राजधानी के रूप में ही प्रतिष्ठि है. लेख में बताया गया है कि शिवसेना प्रमुख हमेशा से घोषित तौर पर कहते थे कि देश एक है और अखंड है.

शिवसेना को दोबारा गरम दल बनाना उद्धव ठाकरे की मजबूरी है - Uddhav Thackeray  Shiv Sena aggressive politics over Kangana Ranaut tussle and Sushant Singh  Rajput death case

लेख के जरिए कई सवालों पर भी कटाक्ष किया गया है. लेख में कहा गया है ​कि राष्ट्रीय एकता तो है ही लेकिन राष्ट्रीय एकता का ये तुनतुना हमेशा मुंबई और महाराष्ट्र के बारे में ही क्यों बजाया जाता है? राष्ट्रीय एकता की ये बातें अन्य राज्यों के बारे में क्यों नहीं कही जाती हैं.

Kangana Vs Shiv Sena: शिवसेना का कंगना पर हमला! सामना में लिखा- पानी में रहकर मगर से बैर

जो कोई थी आता है वहीं महाराष्ट्र की राष्ट्रीय एकता के बारे में सिखाने लगता है.कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही शिवसेना ने मुखपत्र सामना के जरिए उनपर हमला बोला था. इस दौरान कंगना रनौत को बेईमान, देशद्रोही कहा गया था. सामना के लेख में कंगना रनौत को मानसिक विकृत बताया गया था और मोदी सरकार को देशद्रोही को सुरक्षा देने की बात कही गई थी.

Related Articles

Back to top button