LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

उर्मिला मातोंडकर ने किया जया बच्चन का सपोर्ट कंगना को कहा सॉफ्ट पोर्न स्टार

एक्ट्रेस से नेता बनी उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल और जया बच्चन को लेकर कमेंट किया.

उन्होंने कहा कि पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है और कंगना रनौत भी जानती हैं कि उनका गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से ही ड्रग्स निकलता है. एक अन्य न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू उर्मिला ने कहा कि कंगना को याद करना चाहिए कि जया बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में उस वक्त हैं, जब कंगना पैदा नहीं हुईं थी.

अब कंगना ने उर्मिला के बयानों पर रिएक्शन दिया है. उन्होंनने कहा कि उर्मिला ने उनके संघर्षों का मजाक उड़ाया है. कंगना ने उर्मिलो को एक ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ बताया है. टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत कहा कि उन्होंने उर्मिला मातोंडकर का अपमानजनकर इंटरव्यू देखा जिसमें वह उनके बारे में बात कर रही थी और पूरे इंटरव्यू में उन्हें टीज कर रही थीं.

Kangana Ranaut Calls Urmila Matondkar A  Soft Porn Star She Is not Known For Her Acting

कंगना रनौत ने कहा मुंह बनाते हुए, मेरे संघर्षों का मजाक उड़ाते हुए और मुझे इस तथ्य के आधार पर हमला करते हुए कि मैं बीजेपी को टिकट के लिए खुश करने की कोशिश कर रही हूं. ठीक है, मेरे लिए यह जानने के लिए एक जीनियस होना जरूरी नहीं है कि टिकट लेना बहुत मुश्किल है कंगना रनौत ने इंटरव्यू में आगे कहा उर्मिला भी, वह एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है. मुझे पता है कि इससे बहुत हल्ला होना है. लेकिन वह निश्चित रूप से अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती है. वह किस लिए जानी जाती है? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए? अगर उसे टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा?

उर्मिला मातोंडकर ने इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में सवाल उठाया था कि कंगना रनौत पुलिस को कथित ड्रग्स गुटों का जानकारी क्यों नहीं देर रही हैं. उन्होंने कंगना रनौत पर निशाना भी साथा और कहा कुछ लोग लोगों का ध्यान अपनी ओर करना चाहते हैं और अगर यह सब असफल होता है तो विक्टिम कार्ड खेलते हैं, वे महिला होने का कार्ड खेलते हैं.

Related Articles

Back to top button