LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने की आत्महत्या खाया ज़हर

दिल्ली के नारायणा स्थित वार्ड-2 से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर बहालगढ़ के पास कार खड़ी कर जहर खा लिया. जिससे उनकी मौत हो गई. उनके भाई ने दिल्ली कैंट से पार्षद व अपने पड़ोसी संदीप तंवर पर उसके भाई को आत्महत्या को विवश करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. संदीप तंवर ने चार दिन पहले मृतक, उसके भाई व माता-पिता पर पहले ही मुकदमा दर्ज करा रखा है.

बता दें कि दिल्ली-पानीपत लेन पर बहालगढ़ साई सेंटर के सामने कार में एक युवक ने जहर निगल लिया. वह कार के पास अद्र्धनग्न हालत में बेसुध हालत में पड़ा था. उसकी पेंट कार में ही थी. उसे देखकर लोगों ने पुलिस को अवगत कराया और सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच की तो शव की पहचान दिल्ली के नारायणा निवासी निशांत तंवर के रूप में हुई.

सोनीपत: आम आदमी पार्टी के नेता ने कार में खाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

मामले की सूचना के बाद पहुंचे निशांत के भाई निशिल तंवर ने बताया कि उसका भाई निशांत आम आदमी पार्टी में वार्ड-2 का अध्यक्ष था. उनके खिलाफ उनके पड़ोसी एवं दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को मुकदमा दर्ज कराया था. संदीप तंवर ने उसके साथ ही उसके भाई निशांत व उनके माता-पिता पर भी भादसं की धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. उन्हें सोशल मीडिया से इसकी जानकारी सांझा कर दी थी.

Aam Aadmi Party Leader Ate Poison In Sonipat Of Haryana - दिल्ली के आप नेता  ने सोनीपत में जहर खाकर दी जान, कांग्रेस पार्षद पर केस दर्ज - Amar Ujala  Hindi News Live

जहां उसे पता लगा था कि उसके भाई को सामान्य अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. उसके भाई ने संदीप तंवर से परेशान होकर जहर खाया है. पुलिस ने निशिल के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button