LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हुआ बड़ा हादसा पलटी बस 1 की मौत लगभग 50 घायल

जिले में आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. दिल्ली के आनंद बिहार से गोरखपुर जा रही एक प्राइवेट डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई.

इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई जबकि 50 अन्य घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस और यूपीडा कर्मियों ने घायलों को बाहर निकला और उन्हें सीएचसी बांगरमऊ में एडमिट कराया.

 बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ. दिल्ली के आनंद विहार से गोरखपुर जा रही डबल डेकर बस में लगभग 80 यात्री थे. (Source: News18)

बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ. दिल्ली के आनंद विहार से गोरखपुर जा रही डबल डेकर बस में लगभग 80 यात्री थे.

 गुरुवार सुबह लगभग 8 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के जोगिकोट गांव के सामने बस पुलिया से टकरा गई और पलट गई. (Source: News18)

गुरुवार सुबह लगभग 8 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के जोगिकोट गांव के सामने बस पुलिया से टकरा गई और पलट गई.

 हादसे में गोरखपुर के बखैरा थाना क्षेत्र के किकरहिया गांव निवासी जोगी (40) पुत्र अमेरिका प्रसाद की घटनास्थल पर मौत हो गई. लगभग 50 यात्री घायल हो गए. (Source: News18)

हादसे में गोरखपुर के बखैरा थाना क्षेत्र के किकरहिया गांव निवासी जोगी (40) पुत्र अमेरिका प्रसाद की घटनास्थल पर मौत हो गई. लगभग 50 यात्री घायल हो गए.

Related Articles

Back to top button