LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशमहाराष्ट्र

कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने की बड़ी मांग कहा सुशांत सिंह राजपूत के नाम से जानी जाए दिल्ली की ये रोड

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में पार्षद अभिषेक दत्त ने एक अनूठा प्रस्ताव रखा है. उनकी मांग है कि दिल्ली के एंड्रयूज गंज से लेकर इंदिरा कैंप तक की सड़क का नाम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए. बता दें कि अभिषेक कांग्रेस से पार्षद हैं. इसे लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया है.

अपने ट्वीट में पार्षद अभिषेक दत्त ने लिखा आज इंदिरा कैंप, एंड्रयूज गंज के निवासियों ने एक मांग रखी कि रोड नंबर 8 इन्द्र कैंप जिसका कोई नाम नहीं है उसका नाम स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए. अधिकांश युवा पीढ़ी उनके फैन है. जिस तरह से उसकी मौत में राजनीति हो रही है वह इससे काफ़ी निराश है

Delhi Election 2020 Congress candidate Abhishek Dutt contest from Kasturba  Nagar

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद यह मुद्दा सोमवार को लोकसभा में भी उठा. गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया और साथ ही साथ कहा कि यह पड़ोसी मुल्क की साजिश है जो भारत के खिलाफ रची जा रही हैं. लोक महत्व के अविलम्बनीय मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए रवि किशन ने सरकार का ध्यान इस मुद्दे की ओर आकर्षित किया. रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड को भी कहीं ना कहीं ड्रग्स ने अपने चंगुल में ले लिया है. लोकसभा में इस मुद्दे को उठाने के पहले भी रवि किशन बॉलीवुड और देश में फैल रहे ड्रग्स कनेक्शन की बात कर चुके हैं.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल आने पर रवि किशन ने कहा था कि देश में हजारों करोड़ का ड्रग्स का कारोबार चल रहा है. हालांकि इतने बड़े पैमाने पर बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल आने पर उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया था और कहा था कि उन्हें यह नहीं पता था कि ड्रग्स बॉलीवुड को इस तरह से अपने चंगुल में ले लिया है. रवि किशन का कहना था कि पड़ोसी मुल्क के देश ड्रग्स के माध्यम से देश के युवा को खोखला कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button