LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

समाजवादी पार्टी ने मनाया बेरोजगारी दिवस मांगी नौकरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिवस है. मोदी के 70वें जन्मदिवस के मौके पर बीजेपी कार्यकर्ता देशभर में कार्यकर्मों का आयोजन कर रहे हैं.

वहीं, यूपी में विपक्षी दल समाजवादी पार्टी बेरोजगारी दिवस मना रही है. मेरठ में सपा कार्यकर्ताओं ने हाथ में कटोरा लेकर प्रदर्शन किया. सपा कार्यकर्ताओं ने कटोरा लेकर नौकरी की मांग की.

Im Mr Unemployed Placards Protest Against Samajwadi Party Workers, Asked To  Remove Clothes In Varanasi - आईएम मिस्टर बेरोजगार की तख्ती टांगे सपा  कार्यकर्ताओं का विरोध, कपड़े उतारकर ...

गुरुवार को मेरठ के कमिश्नर दफ्तर के बाहर समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ता इकट्ठा थे. इस दौरान वे हाथ में कटोरा लेकर बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाते दिखे.

इस दौरान कार्यकर्ताओँ ने कहा कि आज देश का युवा बेरोजगार घूम रहा है. उसके पास नौकरी नहीं है. डिग्रियां लिए युवा दर-दर भटक रहा है, लेकिन उसे रोजगार नहीं मिल रहा. हाथों में काली पट्टी बांधे कार्यकर्ताओँ ने कहा कि इस सरकार ने युवाओं के हाथों में नौकरी के बजाय कटोरा थमा दिया है.

SP celebrated National Unemployment day, slams PM Narendra Modi ANN

उधर, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी रोजगार को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने ट्वीट कर कहा यही कारण है कि देश का युवा आज #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस मनाने पर मजबूर है. रोज़गार सम्मान है. सरकार कब तक ये सम्मान देने से पीछे हटेगी?

Related Articles

Back to top button