LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी ने मनाया कुछ इस अंदाज में PM मोदी का जन्मदिन

आज प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. ऐसे में देशभर में अलग-अलग तरीके से प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनायें दी जा रही हैं. प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर रक्त दान शिविर लगाए गए हैं. वहीं राजधानी पटना में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्यों ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को अनोखे तरीके से मनाया.

प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर उनकी लंबी उम्र की दुआ के लिए उन्होंने पटना हाईकोर्ट स्थित मजार शरीफ पर चादर पोशी की. मजार परिसर की सफाई भी की गई. इस कार्यक्रम में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी के साथ कई कार्यकर्ता मौजूद थे.वहीं दूसरी ओर बीजेपी कार्यालय में रक्तदान शिविर लगाया गया. इस रक्तदान शिविर में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पान्डे, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल मौजूद थे.

Bihar BJP celebrates PM Narendra Modi's birthday in a different style during the Corona era ann

इस मौके पर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा हमारे प्रधानमंत्री और यशस्वी हो. सबसे बड़ी बात है कि प्रधानमंत्री टेक्नोलॉजी आगे बढ़ाना चाहते हैं. देश को आगे बढ़ाना चाहते है. ये 2020 का भारत है. वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इस शिविर के आयोजन पर कहा कि देश कोरोना से जंग लड़ रहा है. ऐसे में लोगों को खून की जरूरत पड़ रही है. इसी उद्देश्य से इस रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया है

Related Articles

Back to top button