मनोरंजन

डिजनी प्लस हॉट स्टार ने फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को 9 नवंबर को रिलीज करने का किया एलान

नौ की संख्या से अपना प्रेम दोहराते हुए फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को रिलीज करने का एलान कर दिया है। ये फिल्म दिवाली वाले हफ्ते में सोमवार को सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म पहले इसी महीने की 9 तारीख को रिलीज होने वाली थी।

सात हिंदी फिल्मों को एक साथ सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला करने वाली कंपनी डिजनी इंडिया ने आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ के बाद अपनी बाकी बची तीन फिल्मों को थोड़ा रुककर रिलीज करने का फैसला किया है, डिजनी प्लस हॉट स्टार ने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को 9 नवंबर को रिलीज करने का एलान कर दिया है।

इंडस्ट्री के विशेषज्ञ ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज आगे खिसकने के पीछे हाल के दिनों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर इंटरनेट पर चल रहे विरोधी माहौल को ही वजह मानते हैं।

हालांकि, डिजनी प्लस हॉटस्टार के लोग इसके लिए अनौपचारिक बातचीत में इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल को मुख्य वजह बता रहे हैं। हर साल आईपीएल फिल्मों पर भारी पड़ता रहा है और आईपीएल के दिनों में बड़ी फिल्में कम ही सिनेमाघरों तक पहुंचती हैं।

जानकारी के मुताबिक 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल की वजह से ही डिजनी प्लस हॉटस्टार ने अपनी ही सहयोगी कंपनी फॉक्स स्टार इंडिया की बनाई हिंदी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज को नवंबर तक के लिए टाला है।

इस फिल्म के आगे खिसकने से साथ इसके बाद कतार में लगीं अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी की फिल्में ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘द बिग बुल’ की रिलीज भी आगे खिसक गई है।

Related Articles

Back to top button