LIVE TVMain Slideदेशविदेश

बड़ी खबर : मॉडल एमी डोरिस ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया यौन शोषण का आरोप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं. अब एक पूर्व मॉडल ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. एमी डोरिस ने कहा है कि 23 साल पहले एक टेनिस चैंपियनशिप के दौरान ट्रंप ने उनके साथ जबरदस्ती की थी.

डोरिस के मुताबिक, 5 सितंबर 1997 को न्यूयॉर्क में यूएस ओपन के दौरान ट्रंप ने उन्हें वीआईपी बॉक्स में जबरन किस किया. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने ट्रंप को हटाना चाहा तो उन्होंने पकड़ और मजबूत कर ली. डोरिस ने कहा कि इस घटना के बाद वह खुद को बीमारी और बेहद अपमानित महसूस करने लगी थीं. हालांकि, ट्रंप ने इन आरोपों का खंडन किया है. उनका कहना है कि 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले उनकी छवि खराब करने के लिए यह आरोप लगाये गए हैं.

ठरकी राष्ट्रपति : पोर्नस्टार के बाद अब बोलीं पूर्व मॉडल- ट्रंप ने किया मेरा यौन  शोषण | JanMan tv

एक इंटरव्यू में मॉडल ने कहा कि जब यह घटना हुई वह 24 साल की थीं. वह काफी डर गई थीं. वह लोगों को सच्चाई बताना चाहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं कर सकीं. ट्रंप के वकीलों ने एमी डोरिस के आरोपों का खंडन किया है. उनका कहना है कि राष्ट्रपति ने कभी उनका उत्पीड़न नहीं किया. अगर ऐसा हुआ होता तो वीआईपी बॉक्स में मौजूद लोगों ने जरूर कुछ देखा होता. यह आरोप केवल राष्ट्रपति चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रंप की छवि बिगाड़ने की साजिश है.

वैसे, ये कोई नया मामला नहीं है. ट्रंप पर यौन शोषण के आरोप लगते रहे हैं और चुनावी मौसम में उन्हें लेकर हर रोज कोई न कोई खुलासा हो रहा है. ट्रंप के पूर्व वकील माइकल कोहेन ने भी अपनी किताब में उनकी रंगीन मिजाज छवि को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. माइकल ने यहां तक लिखा है कि ट्रंप उनकी 15 वर्षीय बेटी पर बुरी नजर रखते थे.

इसके अलावा भी उन्होंने राष्ट्रपति की जिंदगी के कई काले पहलुओं को उजागर किया है. कोहेन ने 2012 की एक घटना का जिक्र करते हुए बताया है कि ‘न्यू जर्सी गोल्फ क्लब’ में ट्रंप ने उनकी बेटी सामंथा को लेकर बेहद गंदी और अश्लील टिप्पणी की थी. जब उन्होंने ट्रंप को बताया कि वो उनकी बेटी है, तब भी वो बाज नहीं आये. उन्होंने यहां तक कहा कि ‘यह इतनी हॉट कब हुई

Trump in Trouble: अब इस पूर्व मॉडल ने लगाया अमेरिकी राष्ट्रपति पर यौन शोषण का आरोप

आपको बतादे की अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं, ऐसे में लगातार हो रहे खुलासों का खामियाजा डोनाल्ड ट्रंप को उठाना पड़ सकता है. पहले से ही कई सर्वेक्षणों में ट्रंप अपने प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन से पीछे चल रहे हैं. खासकर कोरोना महामारी को लेकर लोगों में उनके प्रति नाराजगी है. सियासी जानकर भी मानते हैं कि पहले से नाराज लोगों की नाराजगी ट्रंप को लेकर हो रहे खुलासों से और बढ़ सकती है.

Related Articles

Back to top button