LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

पंजाब के पूर्व सीएम के घर के सामने किसान ने दिया धरना

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किसानों के लिए लाए जा रहे तीन विधेयकों का विरोध करते हुए शुक्रवार को पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के घर के बाहर किसान ने जहर खा लिया.

बादल गांव के एक किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. उसने मौके पर मौजूद अपने साथियों को बता दिया उसने जहर खा लिया है. तुरंत आनन फानन में एंबुलेंस बुलाई गई और उसे अस्पताल ले जाया गया.

कृषि विधेयकों के खिलाफ पंजाब में किसानों का प्रदर्शन | chandigarh-punjab -  News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ इन हिंदी

मिली जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय किसान ने शुक्रवार सुबह अन्य किसानों को बताया कि उन्होंने जहर खा लिया है. जिस पर तुरंत एंबुलेंस बुलाई गई और प्रदर्शन स्थल के पास तैनात पुलिस अधिकारियों को भी सूचना दी गई. पुलिस उसे पास के अस्पताल में ले गई जहां उसकी हालत गंभीर है.

Farmer Ate Poison at Agricultural Bill Protest: पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल  के घर के बाहर

बता दें लोकसभा ने गुरुवार को कृषि उपज व्यापार और वाणिज्य (संवर्द्धन और सुविधा) विधेयक, कृषक (सशक्तीकरण एवं संरक्षण) कीमत आश्वासन समझौता और कृषि सेवा पर करार विधेयक पारित कर दिया था. आवश्यक वस्तु (संशोधन) विधेयक पहले ही पारित हो चुका है.

कृषि बिल विरोध: पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के घर के बाहर किसान ने  खाया जहर, हालत गंभीर - prakash singh badal punjab agriculture bill protest  consumes poison sobhnt

आपको बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि बिलों के खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्सों में किसान आंदोलित हैं. वहीं पंजाब में पूर्व सीएम बादल के घर के बाहर किसान 6 दिन से धरने पर बैठे हैं.

Related Articles

Back to top button