LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रिया ड्रग्स केस में सैमुअल मिरांडा सहित 2 की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस पूरे मामले का पर्दाफाश करने के लिए ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. ड्रग्स नेटवर्क के कई बड़े खिलाड़ी अब तक एनसीबी के हत्थे चढ़ चुके हैं.

इनमें से 6 मुख्य आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया है. ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं. बता दें इस केस से जुड़े तीन आरोपियों की जमानत पर शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. अब देखना ये होगा कि इन तीनों आरोपियों को बेल मिलती है या फिर उनकी जमानत याचिका खारिज हो जाती है.

बता दें ​कि रिया ड्रग्स केस में सैमुअल मिरांडा, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट इन तीनों की जमानत याचिका खारिज कर चुका है. बता दें कि ड्रग्स के इस मामले में मिरांडा, बासित और दीपेश की भूमिका अहम मानी जा रही है. सैमुअल मिरांडा सुशांत का हाउस मैनेजर रह चुका है.

सिनेजीवन: NCB से पूछताछ में रिया के भाई ने कबूली ड्रग्स लेने की बात! और  KBC-12 के सेट पर कोरोना ने दी दस्तक

इस मामले में ​जब रिया और शोविक चक्रवर्ती की चैट सामने आई तो पता चला कि सैमुअल मिरांडा ही इन लोगों तक ड्रग सप्लाई किया करता था. वहीं अब्दुल बासित परिहार एक ड्रग पैडलर है. बासित के बारे में खबर है कि वह रिया और शोविक के कहने पर ही ड्रग का जुगाड़ करता था. वहीं दीपेश सावंत सुशांत सिंह राजपूत का नौकर था. ड्रग्स केस में उसकी भी मौजूदगी का पता चला है.

बता दें कि ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को एक बड़े ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है. इस ड्रग्स पैडलर का रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती से खास कनेक्शन है. जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में काम कर रही एनसीबी ने एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाले शख्स को पकड़ा है. इस बड़े सप्लायर का नाम राहिल विश्राम है.

सुशांत सिंह केस: रिया और भाई शोविक की जमानत याचिका पर सुनवाई आज |  THEFIREPOST

मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही एनसीबी की विशेष जांच टीम ने रिया, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है. वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं. मामले से संबंधित धनशोधन की तहकीकात कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के फोन से मिली सोशल मीडिया चैट को एनसीबी के साथ साझा किया था, जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ के इस्तेमाल का संकेत मिलता है. इसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की.

Related Articles

Back to top button