LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशसाहित्य

21 सितंबर 2020 से सेना भर्ती रैली की मेडिकल परीक्षा लखनऊ में होंगी शुरू

इंडियन आर्मी में भर्ती के लिए यूपी के फतेहपुर में, 13 जिलों के अभ्यर्थियों की संपन्न हुई रैली में, सफल घोषित हुए अभ्यर्थियों की मेडिकल परीक्षा शुरू होने वाली है.

इंडियन आर्मी की यह मेडिकल परीक्षा 21 सितंबर से लखनऊ में आयोजित की जा रही है. शुरू हो रही इस मेडिकल परीक्षा में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को बेस हॉस्पिटल में 21 सितंबर 2020 से जबकि कमांड हॉस्पिटल में 25 सितंबर 2020 से रिपोर्ट करने को कहा गया है.

उन्नाव Army Bharti 2020 date of online, physical, medical, exam, result  army rally Unnao - JobInfoGuru.in

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आर्मी में जनरल ड्यूटी के पदों पर भर्ती के लिए यूपी के फतेहपुर में ‘फतेहपुर रिक्रूटमेंट रैली 2020’ के तहत 02 फरवरी 2020 को रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में कुल 13 जिलों के अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया था. इस रैली में कुल 488 अभ्यर्थियों का चयन मेडिकल परीक्षा के लिए किया गया था. इन्हीं 488 अभ्यर्थियों के मेडिकल की परीक्षा 21 सितंबर 2020 से लखनऊ में होनी है.

Indian Army Recruitment 2020, Lucknow Sena Bharti Postponed Amid 21 Day  Lockdown | लखनऊ में होने वाली 13 जिलों की सेना भर्ती लिखित परीक्षा स्थगित,  अब 31 मई को होगी - Dainik Bhaskar

6 अक्टूबर को —आगरा, अलीगढ़, आज़मगढ़, इलाहबाद, अंबेडकरनगर, अमेठी, अमरोहा, औरैया, गोंडा, गोरखपुर, हमीरपुर, हरदोई, हाथरस, जौनपुर, झांसी, कन्नौज, कानपुर नगर, कांशी राम नगर, कौशांबी, लखीमपुर खीरी, कुशीनगर, ललितपुर, लखनऊ, महाराजगंज, महोबा, मैनपुरी, मऊ और मेरठ.

7 अक्टूबर को —बागपत, बहराइच, बलिया, बलरामपुर, बांदा, बाराबंकी, बरेली, बस्ती, बदायूं, आदि जिले.

8 अक्टूबर को —चंदौली, चित्रकूट, देवरिया, एटा, इटावा, फैजाबाद, आदि जिले.

गोंडा आर्मी भर्ती Gonda Army Rally Bharti 2020 Application, Physical,  Medical, Written - Kikali.in

जाट रेजीमेंट सेंटर बरेली में 05 अक्टूबर 2020 से लेकर 15 अक्टूबर 2020 तक सेना भर्ती रैली का आयोजन किया गया है. इस भर्ती रैली में युद्ध विधवाओं के पुत्रों, जाट रेजीमेंट के भूतपूर्व और सेवारत सैनिकों व युद्ध के दौरान शहीद एवं घायल सैनिकों के पुत्र और सगे भाई शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा इस भर्ती रैली में अन्य दूसरे रेजीमेंट के भूतपूर्व और सेवारत सैनिकों, युद्ध के दौरान घायल सैनिकों के पुत्र, भाई तथा क़ानूनी रूप से गोद लिए बच्चे तथा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी भाग ले सकते है.

Related Articles

Back to top button